राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हरिपुरधार की अंजली राणा का चयन, अंडर 19 कबड्डी प्रतियोगिता में दम कम दिखाएंगी अंजली राणा

राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हरिपुरधार की अंजली राणा का चयन, अंडर 19 कबड्डी प्रतियोगिता में दम कम दिखाएंगी अंजली राणा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 07 जनवरी 

सिरमौर जिला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हरिपुरधार की अंजली राणा का चयन राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है अंजली राणा 67वीं अंडर 19 राष्ट्रीय स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में दमखम दिखाएंगी । सोलन में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद अंजली राणा का चयन किया गया जिसके बाद स्कूल प्रबंधन व परिजनों में खुशी की लहर है।
 

अंजली राणा के पिता राजेन्द्र राणा ने अंजलि की उपलब्धि के लिए स्कूल के शारिरिक शिक्षकों को बधाई दी और कहा कि शिक्षकों के कड़ी मेहनत के चलते अंजलि ने यह मुकाम हासिल किया है उन्होंने कहा की अंजलि ने ब्लॉक स्तर से लेकर राज्य स्तर तक लगातार कबड्डी में बेहतर प्रदर्शन किया है और अब राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए इसका चयन हुआ है उन्होंने कहा की परिवार का पूरा सहयोग बेटी के लिए रहेगा उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि राष्ट्रीय स्तर पर भी अंजली राणा अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अंजली राणा की उपलब्धि से गांव के लोग भी बेहद खुश है स्थानीय निवासी सुरेंद्र चौहान ने अंजलि के चयन पर खुशी जताई और कहा कि अंजलि को खेलों में बड़ी रुचि है और वह लगातार खेलकूद प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते आ रही है। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि लगातार इस क्षेत्र के लोग खेल कूद में आगे बढ़ रहे है।