युवाओं के फिटनस के लिए नाहन में जल्द खुलेगी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस जिम

युवाओं के फिटनस के लिए नाहन में जल्द खुलेगी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस जिम

राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जौहर दिखा चुके खिलाड़ियों के लिए निशुल्क जिम की सुविधा
अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 11 मार्च 2023
युवाओं को फिटनेस का मंत्र देने के मकसद से नाहन में जल्द ही एफएम स्टूडियो के नाम से जिम खुलने जा रही हैं । यहां में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस मशीनों को स्थापित करते हुए युवाओं को नशे से दूर रखने और फिटनेस की तरफ आकर्षित करने के लिए जिम का शुभारंभ किया जाएगा। 
जिम संचालक दीपक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनका मकसद है कि युवाओं को नशे से दूर रख कर फिटनेस के क्षेत्र में अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाए । उन्होंने बताया कि जल्द शहर के रानीताल क्षेत्र में FM  फिटनेस मंत्रा के नाम से एक अत्याधुनिक जिम स्थापित की जा रही है। 
उन्होंने बताया कि यहां राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना लोहा मनवा चुके खिलाड़ियों को निशुल्क सभी सुविधाएं दी जाएंगी इसके अलावा अन्य युवाओं के लिए भी वाजिब दामों पर फिटनेस बनाएं रखने के अत्याधुनिक मशीनों उपलब्ध होंगी।
पत्रकार वार्ता में मौजूद अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा ने जिम की शुरुआत करने जा रही युवा दीपक के प्रयासों की सराहना की साथ ही कहा कि मौजूदा समय में युवाओं को फिटनेस की तरफ ध्यान देना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि युवा नशे की तरफ जा रहा है जो बेहद चिंतनीय विषय है उन्होंने युवाओं से अपील की है कि युवा नशे की बजाय खेल की तरफ रुझान करे और अपने कप को फ़ीट रखे।