कुल्लू : मेसर्स इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड में सुरक्षा गार्ड, सुरक्षा पर्यवेक्षक, एग्जीक्यूटिव के भरे जायेंगे रिक्त पद

कुल्लू : मेसर्स इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड में सुरक्षा गार्ड, सुरक्षा पर्यवेक्षक, एग्जीक्यूटिव के भरे जायेंगे रिक्त पद
अक्स न्यूज लाइन, कुल्लू 2 जनवरी : मेसर्स इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड शिमला, हि.प्र. द्वारा सुरक्षा गार्ड के 90, सुरक्षा पर्यवेक्षक  के 40 और ह्यूमन रिसोर्स एग्जीक्यूटिव  के 5 रिक्त पदों की भर्ती के लिए कार्यालय में उक्त भर्ती हेतु उप रोजगार कार्यालय आनी में कैंपस साक्षात्कार आयोजित करवाए जाएंगे ।
यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने दी।  उन्होंने कहा कि रिक्तियों के लिए आवश्यक योग्यता दसवीं, बारहवीं, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन तथा लड़को के लिए ऊंचाई 5 फुट 7 इंच और उससे अधिक और वजन 60 किलोग्राम और लड़कियों के लिए ऊंचाई 5 फुट 4 इंच और उससे अधिक और वजन 48 किलोग्राम तथा आयु 20 से 36 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वेतनमान  12,000 से 25,000 मासिक होगा और रहने के लिए आवास कंपनी द्वारा दिया जायेगा तथा नौकरी का कार्यस्थल कुल्लू, शिमला, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा है। योग्य पुरुष उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित 06-01-2024 को उप रोजगार कार्यालय आनी हि. प्र. मे पहुँच कर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।
उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो और यदि पंजीकृत नहीं हैं तो ऑनलाइन अपना पंजीकरण करवा ले तथा इंटरव्यू के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इच्छुक तथा योग्य उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वह ऑनलाइन पंजीकरण के लिए www.eemis.hp.nic.in पोर्टल पर जाएं।  अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू @ 01902222522 पर संपर्क करें।