मुख्यमंत्री एक व 2 जनवरी 2024 को दो दिवसीय कुल्लू जिले के प्रवास पर

मुख्यमंत्री एक व 2 जनवरी 2024 को  दो दिवसीय कुल्लू जिले के प्रवास पर

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला--31 दिसंबर
मुख्यमंत्री  ठाकुर सुखविंदर सिंह  सुक्खू   2 जनवरी को राष्ट्रीय स्तरीय शरदोत्सव मनाली का शुभारंभ भी करेंगे।
मुख्यमंत्री एक जनवरी को दो दिवसीय  कुल्लू  दौरे पर पहुंचेगे।  वे मनाली विधानसभा  क्षेत्र  में बबेली से  जिंदौर के लिए बनने वाली साढ़े आठ किलोमीटर लम्बी सड़क का  शिलान्यास ,  20 करोड़ रुपये की लागत से बनी सब्जी मंडी बंदरोल का लोकार्पण  बंदरोल - दीदारी शरण सड़क का शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री रायसन में ब्यास  नदी पर बने 80 मीटर लंबे डबल लेन पुल का उद्घाटन व यहीं से  चक्की  नाला पर बने 21.75 मीटर लंबे पुल का उद्घाटन, म जगतसुख नाले पर बने 30 मीटर लंबे पुल का उद्धघाटन, फ्लेन से ग्राहन के लिए बनने वाली  3 किलोमीटर  सड़क का शिलान्यास करेंगे वे कटराईं गावं व आसपास के क्षेत्रों के लिए  बाढ़ सुरक्षा कार्य का शिलान्यास  भी करंगे ।उसके बाद वे सजला में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करेंगे।
मुख्यमंत्री उसके उपरांत पतलीकूहल में विवेकानंद पुस्तकालय का लोकार्पण व नेहरु कुंड में मढ़ी ईको फ्रेंडली मार्केट का लोकार्पण व ब्यास नदी पर नेहरु कुंड  में बने 75 मीटर लंबे पुल को लोगों को समर्पित करँगे।
 

मुख्यमंत्री इसके बाद परिधि गृह में लोगों की शिकायतों को सुनेगें।
 मुख्यमंत्री 2 जनवरी को प्रातः विंटर कार्निवाल परेड  की झांकियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे  ।मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे मनु रंगशाला में 5 पांच दिवसीय राष्ट्रीय स्तरीय मनाली शरदोत्सव का शुभारंभ करेंगे और विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित भी करेंगे।