बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल बोले हर मोर्चे पर विफल रही 9 महीने की सरकार...... दिनदहाड़े चल रही गोलियां महिलाओं की लूटी जा रही अस्मत....

बीजेपी अध्यक्ष राजीव  बिंदल  बोले हर मोर्चे पर विफल रही 9 महीने की सरकार...... दिनदहाड़े चल रही गोलियां महिलाओं की लूटी जा रही अस्मत....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 17 सितंबर  
 हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश  की सुक्खू सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल आज नाहन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए सरकार पर जमकर हमलावर  हुए ।
 डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार  पूर्ण रूप से फैलियर सरकार साबित हुई है गारन्टीयों की झूठी  घोषणा करके इन्होंने प्रदेश की जनता को बरगलाया और सत्ता में आने के बाद गारंटीया पूरी करने को लेकर सरकार फंसती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय में सरकार में कहीं भी सामजंस्य दिखाई नही दिया सरकार और अधिकारी,मुख्यमंत्री और मंत्री इन सबके कार्यो के अंदर विरोधवास दिखाई देता है जिससे सीधे तौर पर प्रदेश की जनता प्रभावित हुई है। बिंदल ने कहा कि राहत राशि में भी भाई भतीजाबाद देखने को मिला है जिससे आपदा प्रभावित लोगों को और कष्ट पहुंचा है।

 बिंदल ने  कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है  दिनदहाड़े जहां गोलियां चल रही है  वहीं महिलाओं की असमत लूट रही है जो बेहद निंदनीय है और हमीरपुर में सामने आई घटना बेहद दुखदाई है। उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला में दिनदहाड़े लोगों पर रिवाल्वर ताना जाना और पुलिसकर्मी पिटाई का मामला सामने आना इसके ताजा  उदाहरण है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति दर्शाती है कि किस तरीके से यह सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।
वीओ 3 एक सवाल के जबाब में बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने यह तय किया है कि किसी भी आपदा प्रभावित को मदद पहुंचे या ना पहुंचे मगर जनमानस में यह संदेश फैलाना है कि भारतीय जनता पार्टी किसी तरह की कोई मदद नहीं कर रही है । बिंदल ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है और ऐसे में पहली जिम्मेवारी लोगों को राहत देने की सरकार की बनती है उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के सिर पर ठीकरा होने की कोशिश मौजूद हिमाचल सरकार कर रही है। बिंदल ने कहा कि आपदा के बीच हिमाचल प्रदेश में भाजपा अग्रणी भूमिका में है और जहां सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री नहीं गए वहां पर भाजपा के बड़े नेता पहुंचे।