शिक्षा द्वारा ही व्यक्तित्व विकास संभव - डॉ प्रेमराज भारद्वाज

शिक्षा द्वारा ही व्यक्तित्व विकास संभव - डॉ प्रेमराज भारद्वाज
अक्स न्यूज लाइन नाहन 12 अगस्त : 
डॉ यशवन्त सिंह परमार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में आईक्यूऐसी सेल के तत्वावधान में नवागन्तुक विधार्थियों के लिए आयोजित तीन दिवसीय परिचय सत्र का शुभारम्भ प्राचार्य डॉ प्रेमराज भारद्वाज की अध्यक्षता में किया गया। प्रथम दिवस विज्ञान व वाणिज्य स्नातक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के आरम्भ में महाविद्यालय की उपप्राचार्या डा० उत्तमा पाण्डे ने विद्यार्थियों का औपचारिक अभिनन्दन किया। 
डा. सलोनी सूद ने पीपीटी के माध्यम से महाविद्यालय से सम्बधित नियमों, सुविधाओं,पाठ्‌यक्रमों, एन एस एस, एन सी सी, रोवर्स व रेंजर्स, रोड सेफ्टी क्लब, इको क्लब इत्यादि, विभिन्न प्रकार की छात्रवृतियां एवं महाविद्यालय में होने वाली खेल एवं सांस्कृतिक गतिविधियों से अवगत करवाया। अध्यक्षीय उद्बोधन में प्राचार्य डा० प्रेमराज भारद्वाज ने नवागंतुक विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए उन्हें भविष्य में आने वाले परिवर्तन और चुनौतियों के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। तथा विद्यार्थियों के व्यक्तित्व निर्माण में करदाताओं ,महाविद्यालय व शिक्षा पर  प्रकाश डालते हुए विधार्थीयों को समाज के प्रति उत्तरदायित्वता अनुभूति करवाई। 
कक्षा अनुशासन के महत्व पर बल देते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। डा० नीलकान्त शर्मा ने विद्यार्थियों को संबोधित किया। प्रो० कमल सिंह डोगरा ने अंत में धन्यवाद ज्ञापित किया। आईक्यूऐसी संयोजिका प्रो० रीना चौहान ने बताया कि यह कार्यक्रम नवागंतुक विद्यार्थियों में जागरूकता हेतू संकायानुसार 12 अगस्त से 14 अगस्त 2024 तक आयोजित किया जा रहा हैं।