गोकशी मामला: दुकानों से सामान फैंकने वाले प्रर्दशकारियों पर भी केस दर्ज,शहर में अतिरिक्त पुलिस बल किए तैनात, एसपी बोले ढील बरतने वाले जवानों पर भी होगा एक्शन

गोकशी मामला: दुकानों से सामान फैंकने वाले प्रर्दशकारियों पर भी केस दर्ज,शहर में अतिरिक्त पुलिस बल किए तैनात, एसपी बोले ढील बरतने वाले जवानों पर भी होगा एक्शन

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --21 जून  

गोकशी मामला में वीडियो, फोटो वायरल करने वाले यूपी निवासी के खिलाफ हुए बवाल में कुछ दुकानों से सामान फैंकने वाले अज्ञात प्रदर्शनकारियों के  खिलाफ भी पुलिस केस दर्ज कर लिया है। उधर शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल किए तैनात कर किए गए।

आज दिन भर शहर के प्रमुख बाजार में भारी संख्या में पुलिस बलों की चहलकदमी रही। मिली जानकारी के अनुसार ऐसे इनपुट मिले है कि कुछ लोग हंगामें के इरादे से शहर में आ सकते है। ऐसे संदेश कुछ लोगों को मिले थे। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इस बाबत कुछ नही कहा, पर शहर में पुलिस बलों की भारी तैनाती यह बता रही है कि अब पुलिस विभाग कोई जोखिम नही ले सकता। हिन्दु संगठन अभी सी एंड वॉच के मोड में लगते शायद उनका अगला कदम पुलिस कारवाई के अनुसार ही होगा।

उधर शहर में यह भी चर्चा है कि बाजार में प्रर्दशनकारी जब दुकानों से सामान फैंक रहे थे उस वक्त वहां पुलिस जवानों भारी संख्या में उपलब्ध थे और पुलिस नाकाम  हो गई। ऐसे में ढील बरतने वाले जवानों पर शिकंजा नही कसा जाना इस पर भी सवालिया निशान लगे है।

जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि गोकशी वीडियो वायरल मामले में दुकानों से सामान फैंकने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है। एसपी कहा कि सामान  फैंकने के दौरान ढील बरतने वाले पुलिस जवानों पर भी एक्शन होगा।

मीणा ने मीडिया को बताया कि  शहर में शांति व सुरक्षा बनाए रखने के लिए तमाम अधिकारियों व जवानों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। एसपी ने बताया कि संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की गश्त लगातार जारी है। सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। मीणा ने अपील करते हुए कहा कि शहर का आपसी सौहार्द बनाए रखें जिसके  लिए नाहन एक मिसाल रहा है।