नाहन : बीजेपी पार्षदों ने किया कांग्रेस सद्बुद्धि यज्ञ, शहर के बड़ा चौक में किया गया यज्ञ का आयोजन

नाहन : बीजेपी पार्षदों ने किया कांग्रेस सद्बुद्धि यज्ञ, शहर के बड़ा चौक में किया गया यज्ञ का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन नाहन 23 फरवरी : 

 नगर पालिका नाहन की नवनिर्मित दो मंजिला पार्किंग को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच उपजे उपवाद के चलते बीजेपी समर्थित पार्षदों ने आज बड़ा चौक में कांग्रेस सद्बुद्धि यज्ञ किया। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता भी मौजूद रहे।

 मीडिया से बात करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि इस यज्ञ के माध्यम से भाजपा द्वारा कांग्रेसी नेताओं को सद्बुद्धि देने की कामना की गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 14 महीने के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की उद्घाटन पट्टिका तोड़ने की बजाय पहले विकास कार्य करें फिर उसका उद्घाटन करें।

उन्होंने कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी से आग्रह करते हुए कहा कि इस पार्किंग के ऊपर जो बहु मंजिला इमारत बनी है उसकी ढाई करोड रुपए की राशि प्रदेश सरकार ने रोक कर रखी है उसे स्वीकृत करवाएं और बहु मंजिला इमारत का कार्य शुरू करें। उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि जिस दिन विधायक इस राशि को स्वीकृत करवाकर इस बहु मंजिला इमारत का निर्माण करवा देंगे उसे दिन उद्घाटन समारोह में बीजेपी भी शामिल होगी।

विनय गुप्ता ने कहा कि हाल ही में हुए नगर पालिका नाहन के जनरल हाउस में 8 पार्षदों ने अपनी स्वीकृति देखकर यह निर्णय लिया था कि 21 फरवरी को इस नवनिर्मित पार्किंग का उद्घाटन नगर पालिका की अध्यक्षता श्याम पुंडीर के हाथों किया जाएगा। जिसके बाद 29 फरवरी को इसके टेंडर किए जाएंगे ताकि शहर में बढ़ती पार्किग समस्या से लोगों को निजात मिल सके। परंतु उद्घाटन के तुरंत बाद कांग्रेस समर्थित एक पार्षद ने इस उद्घाटन पट्टिका को उतरवाकर विधायक के हाथों 25 फरवरी को इसका उद्घाटन करवाने का ऐलान किया। जो की बहुत शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका अपने आप में एक स्वचालित संस्था है जिसका अपना विधान है और कानून है। जिसके चलते पार्षदों के बहुमत के साथ इस पार्किंग का उद्घाटन करने का उन्हें पूर्ण अधिकार है।