कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान सीआईएसएफ की सुरक्षा महिला कर्मी ने जड़ा थप्पड़, भाजपा ने की तीखी आलोचना

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान सीआईएसएफ की सुरक्षा महिला कर्मी ने जड़ा थप्पड़, भाजपा ने की तीखी आलोचना

अक़्स न्यूज लाइन चंडीगढ़  ..06 जून


मंडी से भाजपा सांसद चुनी गईं कंगना रनौत को आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान सीआईएसएफ  की महिला कर्मी कुलविंदर कौर ने अचानक थप्पड़ जड़ दिया।  जानकारी के अनुसार कंगना रनौत की तरफ  से पुलिस में महिला कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी महिला कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के अनुसार महिला कर्मी कुलविंदर कौर  कंगना द्वारा पूर्व में किसानों पर की गई टिप्पणी से खफा थी और यह कर्मी किसान परिवार से संबध रखती है जिसके चलते सीआईएसएफ  की इस कर्मी ने आज कंगना को थप्पड़ जड़ दिया।

उधर कंगना रनौत ने कहा कि महिला सुरक्षा कर्मचारी ने थप्पड़ मारा और गाली गलौज किया। यह महिला किसान आंदोलन की समर्थक है। उधर सांसद कंगना रौनत के  साथ हुई इस घटना के बाद हिमाचल भाजपा ने तीखी आलोचना की है।

हिमाचल के मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा यह घटना अति निदंनीय है। चंड़ीगढ एयरपोर्ट पर अगर एक  सांसद के साथ ऐसा हो सकता है तो आम आदमी की क्या हालत होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। नंदा ने कहा कि सरकार से मांग करते हुए कहा कि महिला कर्मी के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाए।