आंगनबाड़ी सहायिका के पदों को आवेदन आमंत्रित

आंगनबाड़ी सहायिका के पदों को आवेदन आमंत्रित

अक्स न्यूज लाइन  मंडी, 28 अगस्त : 

बाल विकास परियोजना अधिकारी, धर्मपुर ने बताया कि उपमंडल धर्मपुर के आंगनबाड़ी केंद्रों में आंगनबाड़ी सहायिकाओं के रिक्त पदों को भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र बहरी, बांदल, लंगेहड़, गियुण, कांगू का गहरा, मकेहड़, कौंसल, भतौर तथा द्रुमण में आंगनबाड़ी सहायिका के पद भरे जाने हैं ।
   

उन्होंने कहा कि इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवार साधारण आवेदन पत्र के साथ समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया-प्रतियों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी, धर्मपुर के कार्यालय में 18 सितंबर, 2024 तक आवेदन कर सकती हैं । साक्षात्कार 24 सितम्बर को बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय, धर्मपुर में आयोजित किया जाएगा ।  साक्षात्कार के समय सभी दस्तावेजों की मूल प्रतियां प्रस्तुत करना अनिवार्य होंगी ।
 

  उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए केवल महिला उम्मीदवार ही पात्र होगी तथा वह सम्बन्धित आंगनबाड़ी केन्द्र के फीडर एरिया में सामान्य रूप से रह रहे परिवार से सम्बन्ध रखती हो। आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आंगनबाड़ी सहायिका के लिए शैक्षणिक योग्यता बारहवीं पास रखी गई है। उम्मीदवार की पारिवारिक वार्षिक आय 50000 से अधिक नहीं होनी चाहिए।
   

 स्टेट होम आश्रिता, बालिका आश्रम आश्रिता, अनाथ,विधवा,निराश्रित,तलाकशुदा,विवाहित महिला जिसका पति पिछले सात वर्षो से लापता है, महिला जिसे उसके पति ने छोड़ दिया है और वह अपने माता-पिता के साथ रह रही है, को भी उक्त नियुक्तियों मंे अधिमान दिया जाएगा। दिव्यांग उम्मीदवारों को भी उक्त नियुक्तियों में अधिमान दिया जाएगा।
...