हिमाचल में चुनावी सरगर्मियां तेज

हिमाचल  में चुनावी सरगर्मियां तेज


सोलन
हिमाचल  में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बूथ स्तर पर कार्य कर रहे हैं। वहींए आज ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस की सचिव और सोलन जिला युवा कांग्रेस का प्रभारी मंजू भरत भी सोलन पहुंचीं। 

सोलन पहुंचने पर उनका युवा कांग्रेस सोलन के जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने जिला यूथ कांग्रेस के साथ बैठक की और जाना कि किस तरह से विधानसभा चुनाव के लिए कार्य किया जा रहा है। 

इस दौरान बैठक में सोलन जिला के पांचों विधानसभा ;सोलनए कसौलीए अर्कीए दूनए नालागढ़ द्ध अध्यक्ष और सचिव मौजूद रहे। मंजू भरत ने कहा कि कांग्रेस की हमेशा से ही यह रीत रही है कि उन्होंने युवाओं ए महिलाओं और बेरोजगारों को साथ लेकर काम करके विकास किया है। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज केंद्र और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को बढ़ावा दे रही है उसी के खिलाफ लगातार युवा कांग्रेस आवाज उठाता रहा है। 

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी हैए चाहे केंद्र की बात हो या फिर हिमाचल प्रदेश कीए बेरोजगारी और महंगाई पर किसी भी तरह की कोई लगाम नहीं है। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों मानसून का सीजन चला हुआ हैए लेकिन जिस तरह के हालात इन दिनों दिल्ली में है वह सबके सामने है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपना नाम सुनकर ही खुश होती जा रही है विकास के नाम पर सिर्फ शीला दीक्षित के कामों का आप पार्टी अपना बता रही है।