अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया आरंभ।

अरिहंत इंटरनेशनल  स्कूल  में प्रवेश प्रक्रिया आरंभ।

 अक्स न्यूज   लाइन .. नाहन, 07  दिसम्बर

अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल ने सत्र 2024-25 के लिए 1 दिसम्बर, 2023 से प्रवेश प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई है। अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल की निर्देशिका श्रीमती दविंदर साहनी  ने बताया कि अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल मूल्य परक शिक्षा, छात्रों के व्यक्तित्व व सर्वांगीण विकास को सर्वोपरि लक्ष्य मानते हुए छात्रों को ऐसा वातावरण प्रदान करता है, जिससे छात्र आज की प्रतियोगिता से भरी जिंदगी में स्वयं को भविष्य के लिए तैयार कर पाता हैl

प्रधानाचार्या ने बताया कि अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल CBSE मान्यता प्राप्त विद्यालय इस वर्ष 2.5 वर्ष की आयु वाले छात्रों को NEP 2020 के तहत बाललवाटिका और NCF 2023 के अंतर्गत play way वर्ग को भी प्रारम्भ करने जा रहा है, जिसमें छात्रों के मानसिक विकास की वृद्धि "हेतु उन्हें खेल-खेल में शिक्षा प्रदान की जाएगी ।
 विद्यालय  प्रबंधक समिति के अध्यक्ष  अनिल जैन, ने बताया कि 11th Dec से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया प्रारम्भ है । नगरीय चहल पहल, प्रदूषण से दूर छात्रो को सुरम्य प्रकृति के बीचों बीच मैदान, छात्रवास, प्रयोगशालाओं से लैस, योग्य व अनुभवी शिक्षकों, दूरदर्शी व आधुनिक सोच की प्रबन्धक समीति के समन्वय से आने वाले समय में अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल शिक्षा के अनेक प्रतिमान स्थापित करेगा।