होली के दिन दोहरे हत्याकांड को दिया गया अंजाम मामले में पुलिस ने 4 युवकों को किया है गिरफ्तार.....

होली के दिन दोहरे हत्याकांड को दिया गया अंजाम मामले में पुलिस ने 4 युवकों को किया है गिरफ्तार.....

टोकियो गाँव में नदी किनारे हुई थी 2 गुटों में झड़प
अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 10 मार्च 2023
 होली के दिन नाहन के धोला कुआं में एक दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया पहले यह मामला दुर्घटना से जुड़ा लग रहा था मगर पुलिस की जांच के बाद अब पूरे मामले का खुलासा हुआ है। इस पूरी वारदात को होली के दिन देर शाम अंजाम दिया गया और दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया। दो गुटों में शुरू हुई बहस बाजी खूनी झड़प में तब्दील हो गई और मामला दो युवकों की हत्या तक पहुंच गया। जिले के एसपी रमन मीणा  ने मीडिया को बताया कि जांच में यह खुलासा हुआ है कि पहले यहां दो गुटों टोकियो गांव के समीप खूनी झड़प हुई थी और उसके बाद जब एक गुट के युवक अपने घर लौट रहे थे तो दूसरे गुट के युवकों ने ग्न्ट गाड़ी से बाईक सवार 3 युवकों टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया । एसपी ने कहा कि पुलिस ने पहले मामले में धारा 279, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज किया था क्योंकि मामला सड़क दुर्घटना से जुड़ा लग रहा था मगर जब जांच आगे बढ़ी तो इसमें नए खुलासे होते गए और पुलिस ने अब हत्या का मुकदमा दर्ज कर 4 युवकों की गिरफ्तार किया गया है।
 पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की है। सीसीटीवी फुटेज में भी यह पाया गया कि एक्सयूवी गाड़ी में सवार तीन युवकों द्वारा बाइक पर जा रही युवकों का पीछा किया जा रहा था और धौलाकुआं के समीप इस बाइक को गाड़ी से टक्कर मार दी गई जिसमें मौका पर ही दो युवकों की मौत हो गई घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे है। पुलिस ने एक्सयूवी गाड़ी में सवार तीन युवकों के अलावा एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया है इसलिए वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों को दुसरी जगह पहुंचाने में मदद की थी।
 पुलिस अब गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस को उम्मीद है कि पुलिस रिमांड के दौरान मामले से जुड़े कुछ और खुलासे भी हो सकते है।