राष्ट्रीय युवा दिवस व लोहड़ी के पावन‌ पर्व पर हुनरबाज कार्यक्रम का आयोजन, कड़क ठंड में भी नाटी पर झूमे छात्र

राष्ट्रीय युवा दिवस व लोहड़ी के पावन‌ पर्व पर हुनरबाज कार्यक्रम का आयोजन, कड़क ठंड में भी नाटी पर झूमे छात्र

अक्स न्यूज लाइन शिमला 13 जनवरी : 

राष्ट्रीय कला मंच विश्वविद्यालय इकाई द्वारा आज युवा दिवस व लोहड़ी के पावन अवसर पर 'हुनरबाज' एक मंच कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के पिंक पेटल पर ओपन माइक के रूप में आयोजित करवाया गया। राष्ट्रीय कला मंच समय-समय पर विद्यार्थियों के हुनर को मंच देने का काम करता है। उसी संदर्भ में आज युवा दिवस के उपलक्ष पर एवं लोहड़ी के पावन पर्व पर हुनरबाज कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गौरव‌ सूद विशिष्ट अतिथि शैली शर्मा व विशेष तौर पर राष्ट्रीय कला मंच की राष्ट्रीय संयोजक गुंजन ठाकुर उपस्थित रही और साथ ही विश्वविद्यालय राष्ट्रीय कला मंच की सह संयोजक इंदु कश्यप भी उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय में पढ़ रहे विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और साथ इस कार्यक्रम का आनंद भी उठाया।  विश्वविद्यालय के आम छात्रों का कहना था कि राष्ट्रीय कला मंच द्वारा ऐसे कार्यक्रम विश्वविद्यालय आने वाले समय मे बार-बार होने चाहिए।  
गुंजन ने कहा कि राष्ट्रीय कला मंच का उद्देश्य है छात्रों के Passion को एक प्लेटफार्म और purpose देना है।  उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम ही विद्यार्थियों को एक मंच देते है और उनके हुनर को निख़ारते है।  ऐसे कार्यक्रम राष्ट्रीय कला मंच पुरे देश भर आयोजित करवाता है। इस कार्यक्रम मे छात्र अपने-अपने हुनर को दिखाते हुए अपनी स्वयं लिखित कविता, गीत, नृत्य, जैसे अनेकों प्रस्तुतियाँ देते है।