सेब सीजन के दृष्टिगत सड़कों के मुरम्मत कार्य में तेजी लाए सरकार : चेतन बरागटा

सेब सीजन के दृष्टिगत सड़कों के मुरम्मत कार्य में तेजी लाए सरकार : चेतन बरागटा

अक्स न्यूज   लाइन ..शिमला  05 अगस्त   - 2023
क्षेत्र की सैकड़ो सड़के बंद पड़ी हुई है जिस कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा।भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने जारी प्रैस बयान में कहा है कि सेब सीजन शुरु हो गया है,सड़के बाधित है जिस कारण बागवानों को अपना उत्पाद मंडियो तक पहुँचाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 
कुछ क्षेत्रो में ऐसी हालत बनी हुई है कि बागवानों का सेब उनके बगीचे घर पर ही सड़ रहा है।
बरागटा ने कहा कि पिछले हफ्ते से मौसम ठीक है, बाबजूद इसके भी सरकार सड़को को बहाल करने में असमर्थ नज़र आ रही है। सड़को को बहाल करने का कार्य कछुआ चाल से किया जा रहा है, जो दुर्भाग्य पूर्ण है।
चेतन बरागटा ने कहा की क्षेत्र की कई सड़के ऐसी है जो बड़े वाहनों के लिए बाधित है। बसों के रूट पिछले 20 दिनो से बंद पडें है। जिस कारण आम जनता को सफर करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
चेतन बरागटा ने कहा कि सेब बाहुल्य क्षेत्र की सड़को को प्राथमिकता के आधार पर बहाल करना चाहिए ताकि बागवान अपनी उपज को मंडियों तक ले जा सकें। उन्होंने कहा कि जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में इस समय सैकड़ों सड़कें अवरुद्ध हैं। उन्होंने इन सभी सड़कों को बहाल करने का प्रदेश सरकार से आग्रह किया है।
चेतन बरागटा ने कहा कि जो सड़के पूर्णत क्षतिग्रस्त है वहा पर वैकल्पिक मार्ग बनाने की सरकार को पहल करनी चाहिए ताकि जनता को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।
चेतन बरागटा ने कहा कि केंद्र सरकार इस विपदा में हिमाचल प्रदेश की हर संभव सहायता करने का प्रयास कर रही है। केन्द्र सरकार ने हिमाचल को 850 करोड़ जारी कर दिए है जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते है।