खुले हुए संस्थानों को बन्द करने के लिए जानी जाएगी सुक्खू सरकार : बिंदल  

खुले हुए संस्थानों को बन्द करने के लिए जानी जाएगी सुक्खू सरकार : बिंदल  
अक्स न्यूज लाइन शिमला 28 जुलाई : 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि कोई भी सरकार अपने फैसलों के लिए जानी जाती है - वर्तमान प्रदेश की कांग्रेस सरकार जो सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चल रही हैं वह हिमाचल प्रदेश के विकास कार्यों को बन्द करने के लिए जानी जाएगी। यह सरकार खुले हुए संस्थानों को बन्द करने के लिए भी जानी जाएगी।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि सत्ता मे आते ही सुक्खू  सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार द्वारा खोले गऐ 1100 से अधिक संस्थान बन्द करने का महान कार्य किया। इस के बाद नौकरी देने के लिए बनाया गया, चलाया गया स्टाफ सलेक्शन कमीशन हमीरपुर बन्द करके लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया और विगत 19 महीनों में एक भी नौकरी आज तक नही दी गई है। 
इसके बाद प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों का काम बन्द कर दिया गया। पूरे प्रदेश में नई सड़के प्रदेश सरकार द्वारा तो क्या बनाई जानी थी, पर पुरानी सडके भी गड्ढों में तब्दील हो गई। अभी 1100 संस्थान बन्द करके तसल्ली नहीं हुई थी और 800 स्कूल और बन्द कर दिए और इसी सप्ताह 400 स्कूल और बन्द करने का कीर्तिमान इस सरकार के सिर पर सजा।
गरीब की सेवा करने वाली योजनाएं  सहारा योजना अपरोक्ष रूप से बन्द, कन्याओं की शादी के लिए सहयोग देने वाली योजना अपरोक्ष रूप से बन्द , गरीबों का इलाज करने वाली आयुष्मान व हिम केयर अपरोक्ष रूप से बन्द , अटल आदर्श विद्यालय शानदार भवनों के साथ तैयार है उन्हें बन्द करने का नायाब तरीका निकाला, उन्हें आउटसोर्स करेगें।
डॉ0 राजीव बिन्दल ने प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि सरकार बनाना, सरकार बचाना, सरकार चलाने में तीनों तब तक कोई मायने नहीं रखता जब तक वह सरकार जनता को सुख न दे।
वर्तमान की कांग्रेस सरकार केवल और केवल राजनीति करने में लगी है और प्रदेश की जनता लगातार इसका दंश झेल रही है।