सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी को शिमला नगर निगम में नहीं मिल रहे 34 प्रत्याशी : त्रिलोक

सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी को शिमला नगर निगम में नहीं मिल रहे 34 प्रत्याशी : त्रिलोक

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 16 अप्रैल  2023
भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही बड़े बड़े वादे कर रही थी पर अभी तक सत्ताधारी दल आपने 34 प्रत्याशियों की घोषणा भी नहीं हो पाई रही है। भाजपा ने अभी तक 31 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और जल्द ही 3 प्रत्याशियों की घोषणा भी करने जा रही है ।
उन्होंने कहा कि सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी रोजाना शिमला शहर के अंदर नारेबाजी और धरना प्रदर्शन करती है पर जब नगर निगम चुनावों में प्रत्याशी देने की बात आई है तो सीपीआईएम और आम आदमी पार्टी को शिमला शहर के अंदर प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे है।
उन्होंने कहा की राजनीतिक शुरू करना तो आसान है पर धरातल पर काम करना बहुत कठिन है और जिस प्रकार से सीपीआईएम और आदमी पार्टी केवल छोटे-छोटे टुकड़ियों की तरह काम कर रही है , उससे शिमला शहर के अंदर कोई प्रभाव नहीं पढ़ पा रहा है। अगर इन पार्टियों में दम है तो सभी 34 प्रत्याशियों को खड़ा करके दिखाएं।
भाजपा नगर निगम चुनाव प्रभारी एवं पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमैन कुशीराम बालनाठा को नगर निगम शिमला के पटयोग वार्ड का प्रवासी प्रभारी नियुक्त किया गया।