सिरमौर में पावटा साहिब से होगा.... भाजपा के जनसंपर्क अभियान का आगाज...... उत्तराखण्ड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल रहेंगे मौजूद.....

सिरमौर में पावटा साहिब से होगा....  भाजपा  के जनसंपर्क अभियान का आगाज...... उत्तराखण्ड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल रहेंगे मौजूद.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  1 जून - 2023
 सिरमौर जिला में भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान 2 जून को पांवटा साहिब से शुरू होगा इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे ।
 नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिरमौर जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने बताया कि जिला में पांवटा साहिब से अभियान का आगाज होने जा रहा है और इसमें मुख्य रूप से उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद नरेश बंसल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे साथ ही सिरमौर जिला भाजपा के तमाम बड़े नेता भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।  विनय गुप्ता ने कहा कि अभियान के पहले दिन 2 जून को पावटा साहिब में प्रबुद्ध जनता के साथ बीजेपी कार्यकर्ता वार्ता करेंगे । जिला में अभियान के दौरान लाभार्थी सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन के साथ  कई अन्य कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
उन्होंने कहा कि 20 जून से 3 जून तक पार्टी के कार्यकर्ता सिरमौर जिला में हर घर तक पहुंचेंगे और केंद्र सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में लोगों को बताएंगे।