शहर के वीआईपी कोर्ट रोड़ की दुर्दशा का आलम देखिए... खड्डों में वाहन खा रहे हिचकोले और राहगीर ठोकरें

शहर के वीआईपी कोर्ट रोड़ की दुर्दशा का आलम  देखिए... खड्डों में वाहन खा रहे हिचकोले और राहगीर ठोकरें

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 15 अक्तूबर :

शहर की वीआईपी माने जाने वाले कोर्ट रोड की दुर्दशा किसी छिपी नहीं है। अफसरशाही की अनदेखी का आलम यह है कि लंबे अरसे से खस्ताहाल ही चुकी इस सड़क पर जहाँ वाहन  खड्डों में हिचकोले खाने पर मजबूर है तो रोजाना सैकड़ों राहगीर ठोकरें खा रहे है।आरोप है कि घटिया टारिंग के कारण अढाई साल में गुणवत्ता की पोल खुल रह गई थी।

आरोप है कि इस वीआईपी रोड़ पर रोजाना आला अफसरशाही के वाहन  दौड़ते है। डीसी सिरमौर से लेकर अन्य अफसरों की गाड़ियां हिचकोलें खा रही हैं । व्यवस्था परिवर्तन नाम पर सत्ता सुख भोग रहे नेता आये दिन डीसी कार्यालय में मीटिंगों में शिरकत करते हैं इन सबको इस सड़क की खस्ताहाली नजर नहीं आती या फिर अफसरशाही ओर सत्ता सुख भोग रहे नेता इस वीआईपी सड़क की सुधारना नही चाहते।

कोर्ट रोड का डीसी आफिस, पीओ डीआर डीए कार्यालय, लाल कोठी तक का हिस्से की दुर्दशा किसी से छिपी नही है । रोजाना सैकडो वाहन ओर पैदल चलने वाले इस सड़क की  इस्तमाल करते है। आगे चलकर इस सड़क पर ज्यूडिशियल कॉप्लेक्स व एसडीएम ऑफिस, डिस्ट्रिक्ट ट्रेजरी में आने वाले लोगों सड़क से परेशान है। सड़क की खस्ताहाली को लेकर अफसरों की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं 

मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद ने इस सड़क पर करीब अढाई साल पहले टारिंग करवाई थी। सड़क की कुछ हिस्सा पहली बरसात भी नही झेल सका था। ओर अब गुणवत्ता का नतीजा सामने है।

उधर इस मामले नगर परिषद के।कार्यकारी अधिकारी अजय गर्ग ने बताया कि कोर्ट रोड़ के लिए 6 लाख रुपये के बजट उपलब्ध है । टारिंग के लिए टेंडर आवार्ड कर दिया गया है।