विधायक अजय सोलंकी ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के निर्देश दिए

विधायक अजय सोलंकी ने  मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के निर्देश दिए

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 15 अक्तूबर :

विधायक अजय सोलंकी ने डॉ. वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज, नाहन का दौरा कर वहां की व्यवस्थाओं का गहन निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं, साफ-सफाई, और मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की स्थिति का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियाँ सामने आईं, उन्हें तुरंत सुधारने के निर्देश कॉलेज प्रशासन को दिए गए।
 

सोलंकी ने कहा, "स्वास्थ्य सेवाएं किसी भी समाज की रीढ़ होती हैं, और मेरे लिए यह सुनिश्चित करना अत्यंत आवश्यक है कि हमारे क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएँ मिलें। डॉ. वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन के लोगों के लिए एक प्रमुख स्वास्थ्य केंद्र है, और इसमें कोई भी कमी अस्वीकार्य है। मैं जब भी समय मिलता है, इस कॉलेज का दौरा करता हूँ, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर व्यक्ति को सुलभ और उच्च-स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएँ प्राप्त हों।"

उन्होंने  कहा कि उनकी प्राथमिकता यह है कि नाहन विधानसभा के किसी भी नागरिक को चिकित्सा सेवाओं से जुड़ी कोई कठिनाई न हो। उन्होंने कॉलेज प्रशासन से विशेष रूप से यह आग्रह किया कि अस्पताल की सफाई व्यवस्था और सेवाओं की गुणवत्ता को सुधारने के लिए विशेष कदम उठाए जाएँ। उन्होंने कहा, "हमारी सरकार और मैं, दोनों पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं कि स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए हर संभव प्रयास किए जाएँ।"

विधायक  ने मरीजों से बातचीत भी की और उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना। उन्होंने कहा कि सभी मरीजों की शिकायतों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने प्रशासन से यह सुनिश्चित करने को कहा कि अस्पताल में किसी भी तरह की दवा या चिकित्सा उपकरणों की कमी न हो और स्टाफ हमेशा तत्पर और सहयोगी हो।