विधानसभा लोकल निधि लेखा समिति का 11-12 अक्तूबर को जिला का प्रवास

विधानसभा लोकल निधि लेखा समिति का 11-12 अक्तूबर को जिला का प्रवास

 अक्स न्यूज लाइन - धर्मशाला, 05 अक्तूबर  
 

विधानसभा की स्थानीय निधि लेखा समिति 11 तथा 12 अक्तूबर को दो दिवसीय कांगड़ा जिला के प्रवास पर रहेगी इस समिति के सभापति इंद्रदत्त लखनपाल की अध्यक्षता में पालमपुर तथा धर्मशाला में बैठकें प्रस्तावित हैं। इस समिति में विधायक सतपाल सिंह सत्ती, विधायक राजेंद्र राणा, विधायक होशियार सिंह, विधायक डीएस ठाकुर, विधायक केवल सिंह पठानिया, विधायक कुलदीप राठौर, विधायक पूर्ण चंद ठाकुर तथा विधायक हरीश जनारथा बतौर सदस्य शामिल हैं।
   

यह जानकारी उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने देते हुए बताया कि 10 अक्तूबर को समिति के सदस्य पालमपुर में रात्रि ठहराव करेंगे तथा 11 अक्तूबर प्रात 11 बजे बोर्डों, स्वायत संस्थाओं, हिमाचल प्रदेश लेखा परीक्षा के दायरे में आने वाले सभी कार्योंलयों के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित करेंगे इसी तरह से 12 अक्तूबर को प्रातः 11 बजे धर्मशाला में बैठक आयोजित की जाएगी।
   

उपायुक्त ने बताया कि प्रवास कार्यक्रम के दौरान समिति जिले के विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण भी करेगी। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने सभी अधिकारियों को बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश भी जारी किए गए हैं ताकि विभिन्न विभागों से संबंधित प्रगति के बारे में समिति को अवगत करवाया जा सके।