वालीबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल।

वालीबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल।

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 22 अक्तूबर  
 

अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल नाहन (CBSE क्लस्टर 16 वालीबॉल अंडर 19 Boys) प्रतियोगिता की मेजबानी करने जा रहा है। यह प्रतियोगिता 25 अक्टूबर  2023से 28 अक्टूबर2023  तक अरिहंत स्कूल के प्रांगण में आयोजित होगी।

इस  प्रतियोगिता मे उत्तरभारत के हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के 45 से भी अधिक विद्यालय हिस्सा लेने जा रहे है। लगभग 600 प्रतिभागी खिलाड़ी, इस खेल प्रतियोगिता में अपना हुनर प्रदर्शित करेंगे। अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल की निर्देशिका एवं प्रधानाचार्या दविंदर साहनी  ने बताया  कि न केवल अरिहंत इ. स्कूल के लिए बल्कि ये पूरे सूबे के लिए गर्व की बात है कि CBSE की ओर से अरिहंत को इस प्रतियोगिता का आयोजन करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

विद्यालय की प्रबंधक कमेटी के चेयर मैन अनिल जैन ने बताया कि आगामी कार्यक्रम के लिए विद्यालय में तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। जनरल सेक्रेटरी  सचिन जैन  ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएँ छात्रों में सहयोग व प्रतियोगिता की भावना को विकसित करती है। उन्होंने बताया कि आने वाली 23 अक्टूबर का प्रात: 11:30 बजे विद्यालय की निर्देशिका व प्रबंधक कमेटी की अध्यक्षता में विद्यालय परिसर में विशेष सभा का आयोजन होगा।