एसएफआई ने विश्वविद्यालय में चीफ वार्डेन कार्यालय के बाहर किया धरना प्रदर्शन

एसएफआई  ने विश्वविद्यालय में चीफ वार्डेन कार्यालय के बाहर  किया धरना प्रदर्शन
अक्स न्यूज लाइन शिमला 20 अगस्त : 
एसएफआई विश्वविद्यालय इकाई ने विश्वविद्यालय में चीफ वार्डेन कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया जिसमे मुख्य रूप से विश्वविद्यालय में नए सत्र के अंदर छात्रों को अभी तक हॉस्टल अलॉट नहीं किये गये है ।  लगभग एक महीना होने को आ गया है। छात्रों को क्लास लगे हुए लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन अभी तक छात्रों को हॉस्टल अलोट नही कर पाया है। छात्रों के ऊपर आर्थिक बोझ विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा डाला जा रहा है ।
 SFI पिछले लम्बे समय से मांग कर रही है कि छात्रों के ऊपर मानसिक और आर्थिक रूप से बोझ न डाल जाए और जल्द से जल्द हॉस्टल अलोट किये जाए। SFI पिछले लम्बे समय से ERP को विश्वविद्यालय  से निकालने की बात कर रही है जब से ERP इस विश्वविद्यालय में आया तब से लगातार विश्वविद्यालय के हालात खराब है।  
 
आज भी हॉस्टल अलोट न हो पाने का करना यही ERP सिस्टम है। SFI ने चीफ वार्डेन  को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। अगर दो दिन मै हॉस्टल अलॉट नहीं किये गये  तो एसएफआई विश्वविद्यालय के अंदर एक उग्र आंदोलन करेगी और आम छात्रों को लामबंद करते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन का घेराव करेगी  जिसका जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन होगा।