लापता नही,हरियाणा के नारायणगढ़ में ट्यूब वैल में छुपा था हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी...सीआईडी के डीआईजी ने किया खुलासा

लापता नही,हरियाणा के नारायणगढ़ में ट्यूब वैल में छुपा था  हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी...सीआईडी के डीआईजी ने किया खुलासा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --15 जून
 

कालाअम्ब थाना में तैनात  मारपीट मामले के जांच अधिकारी सुर्खियों में आया हेड कांस्टेबल सच में लापता नही हुआ था यह हेड कांस्टेबल हरियाणा के नारायण गढ क स्बे के  एक ट्यूब वैल में छूपा था। हेड कांस्टेबल को पुलिस ने खास मुहिम के तहत ट्यूब वैल से खोज निकाला है। शनिवार को यह खुलासा राज्य सीआईडी के डीआईजी डीके चौधरी यहां एक पत्रकार सम्मेलन में किया।  
 

पुलिस की अलग.अलग टीमें पिछले चार दिनों से हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी की तलाश में थी। डीआईजी ने कहा कि कालाअंब में एक मारपीट के मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल ने एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया था जिसमें पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों पर दबाव बनाने की आरोप लगाए गए थे। हेड कांस्टेबल के परिजनों ने भी ने मुख्यमंत्री को शिकायत कि थी जिसके बाद सीआईडी को जांच का जिम्मा सौंपा गया था। 

उन्होंने कहा कि सिरमौर पुलिस के सहयोग से कांस्टेबल को हरियाणा के नारायण गढ क्षेत्र से तलाश लिया गया है जहां वह एक ट्यूब वेल में छुपकर बैठा  हुआ था। डीआईजी ने बताया कि जवान की तबियत ठीक नहीं है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस मारपीट मामले की हेड कांस्टेबल कर रहे थे उसकी जांच अब सीआईडी करेगी।  डीआईजी ने कहा कि मामले अभी तक जो भी पहलू उजागर हुए हैं उन सब की गहनता से जांच होगी। मामले में पुलिस जवान की भूमिका और पीडि़त पक्ष द्वारा  हेड कांस्टेबल पर लगाए गए आरोपों को गंभीरता से जाँचा जाएगा।

उधर जिले के एसपी रमन मीणा ने कहा कि मारपीट मामले में जवान की जांच को लेकर पीडि़त पक्ष द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि पीडि़त पक्ष के युवक को पंजाब के कुछ युवकों ने बेदर्दी से पिटाई की जा रही है। एसपी ने कहा कि मामले की गंभीरता को लेकर जो कारवाई हेड कांस्टेबल द्वारा की जानी चाहिए थी वो नही की गई। एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच सीआईडी के हवाले कर दी गई है।