रेडक्रास सोसाइटी से जुड़कर समाज सेवा के कार्यों में करें सहयोग: डीसी

रेडक्रास सोसाइटी से जुड़कर समाज सेवा के कार्यों में करें सहयोग: डीसी
अक्स न्यूज लाइन धर्मशाला, 26 जून : 
 उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि रेडक्रास सोसाइटी मानवता की सेवा में अहम योगदान दे रही है इस पुनीत कार्य में सभी नागरिकों को रेडक्रास सोसाइटी में अपना रचनात्मक सहयोग सुनिश्चित करना चाहिए।

  बुधवार को धर्मशाला में आईसीआईसीआई  बैंक तथा आईसीआईसीआई फाउंडेशन द्वारा उपायुक्त हेमराज बेरवा ने माध्यम से जिला रेडक्रॉस सोसायटी को शव वाहन भेंट किया गया।  इस अवसर पर आईसीआईसीआई फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना करते हुए उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि यह वाहन जरूरतमन्द नागरिकों के लिए मददगार साबित होगा।

   उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि रेडक्रास सोसाइटी के माध्यम से जिलाभर में कई प्रकल्प चलाए जा रहे हैं तथा गरीब तथा निर्धन लोगों को आर्थिक सहायता भी मुहैया करवाई जाती है इसके साथ ही समय समय पर रक्तदान शिविर तथा अन्य जागरूकता कार्यक्रम भी रेडक्रास सोसाईटी के माध्यम से चलाए जा रहे हैं। उन्होेंने कहा कि टांडा मेडिकल कालेज में रोगियों के तामीरदारों के रहने के लिए रेडक्रास सोसाइटी के माध्यम से सरायें का संचालन भी किया जा रहा है।

  उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि कांगड़ा जिला में रेडक्रास सोसाइटी के समाज सेवा के प्रकल्पों का विस्तारीकरण भी सुनिश्चित किया जाएगा ताकि गरीब तथ निर्धन लोग लाभांवित हो सकें। इस अवसर पर आईसीआईसीआई  बैंक तथा आईसीआईसीआई फाउंडेशन के अधिकारी तथा रेडक्रास सोसाइटी के सचिव ओपी शर्मा भी उपस्थित थे।