मेडिकल कॉलेज नाहन में मरीजों को परोसे जा रहे भोजन में मिले कीड़े देखिए........लापरवाही

मेडिकल कॉलेज नाहन में मरीजों को परोसे जा रहे भोजन में मिले कीड़े देखिए........लापरवाही

 डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में बड़ी  लापरवाही सामने आई है। अस्पताल में स्वस्थ होने की उम्मीद में भर्ती मरीजों को ऐसा खाना परोसा जा रहा है, जिससे स्वस्थ व्यक्ति भी गंभीर बीमारी का शिकार हो सकता है। मामला मेडिकल कॉलेज की मेस से जुड़ा है।
अस्पताल के आर्थो वार्ड में उपचाराधीन मरीज ने बताया कि रविवार दोपहर उसे मेस से खाना मिला था, इसमें साफ़ साफ़ कीड़े नजर आ रहे थे। गिरिपार के चड़ेऊ के रहने वाले मरीज के तीमारदार सुनील ने इसकी शिकायत ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी और चिकित्सक को दी। 
उपचाराधीन मरीजों में हड़कंप मच गया व मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेस कर्मचरियों व व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे। कॉलेज प्रशासन ने मेस कर्मचारियों को फटकार लगाकर इतिश्री कर ली। चूंकि मेडिकल कॉलेज का प्रबंधन खाने में कीड़े होने के आरोप से साफ़ मुकर सकता था लिहाजा मरीज के तीमारदार ने 27 सेकंड का वीडियो भी बना लिया।
जानकारी देते हुए मेस प्रभारी राहुल ने मीडिया को बताया कि मरीजों को खाना परख कर दिया जा रहा है। न्यूट्री सोयाबीन में कीड़े निकले है, जो पैकिंग सामग्री है। सामान की सप्लाई आती है। 
उन्होंने बताया कि मरीजों को पूरी तरह से जांच करके ही खाना परोसा जा रहा है। वहीं मेडिकल कॉलेज के उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुनील कक्कड़ ने मीडिया के सवाल पर बताया कि कमेटी का गठन कर जांच के आदेश दिए है।