माचल प्रदेश में झूठ की राजनीति नहीं चलती और कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है : सुधीर

माचल प्रदेश में झूठ की राजनीति नहीं चलती और कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है : सुधीर

 अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --12 जून

भाजपा के नवनियुक्त विधायक सुधीर शर्मा और इंदर दत्त लखनपाल का विधानसभा पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और समस्त विधायक दल ने उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया। जयराम ठाकुर और भाजपा के विधायकों ने उनका पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

इसके उपरांत दोनों विधायकों ने विधायक पद की शपथ ली।
इस अवसर पर सुधीर शर्मा ने कहा की वारातम कांग्रेस सरकार लोक सभा चुनावों में बुरी तरह से हारी है और हमने खुद धर्मशाला में कांग्रेस को हराया है। हिमाचल प्रदेश में झूठ की राजनीति नहीं चलती और कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। 
उन्होंने कहा की यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बने और केंद्र सरकार ने मंत्री जगत प्रकाश नड्डा दूसरी बार बने है। सभी नेताओ और कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं। 

सुधीर ने कहा की केंद्र ने मोदी 3.0 सरकार में भी वित्त मंत्रालय मिलने के तुरंत बाद निर्मला सीतारमण ने निर्णय लिया है कि राज्यों को जून 2024 के टैक्स हस्तांतरण के नियमित रिलीज अमाउंट के अलावा एक अतिरिक्त किस्त जारी की जाएगी, जो कि एक लाख 39 हजार 750 करोड़ रुपए है। राज्यों को वित्त वर्ष 2024-25 के लिए जारी किए गए इस अमाउंट के साथ 10 जून, 2024 तक कुल दो लाख 79 हजार 500 करोड़ रुपए राज्यों को टैक्स डिवोल्यूशन किए गए हैं। हिमाचल को केंद्र ने हमेशा उसका हक दिया है, पर वर्तमान सरकार ने हमेशा प्रदेश पर आर्थिक बोझ बड़ाने का काम किया है।