मणिकर्ण के तोष में रुके थे श्रद्धा और आरोपी आफताब , दिल्ली पुलिस ने मोबाइल पर की बात

मणिकर्ण के तोष में रुके थे श्रद्धा और आरोपी आफताब , दिल्ली पुलिस ने मोबाइल पर की बात

बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड केस की जांच के लिए मणिकर्ण घाटी के तोष गांव पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब से फोन पर बात कर लोकेशन को वेरीफाई किया। पुलिस ने मोबाइल फोन का स्पीकर ऑन कर गेस्ट हाउस संचालक कमल चंद को भी आफताब की बात सुनाई।
बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड केस की जांच के लिए मणिकर्ण घाटी के तोष गांव पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब से फोन पर बात कर लोकेशन को वेरीफाई किया। पुलिस ने मोबाइल फोन का स्पीकर ऑन कर गेस्ट हाउस संचालक कमल चंद को भी आफताब की बात सुनाई। फोन पर आरोपी आफताब ने तोष में श्रद्धा के साथ रुकने की बात को स्वीकार किया है। 
पुलिस ने आरोपी और गेस्ट हाउस मालिक की बात को फोन कर क्रॉस चेक किया। श्रद्धा हत्या मामले की जांच की आंच दिल्ली से कांगड़ा, मणिकर्ण के तोष होकर मनाली तक पहुंची है। श्रद्धा की हत्या से गेस्ट हाउस संचालक भी हैरान हैं। गेस्ट हाउस मालिक के बेटे नरेंद्र कुमार ने कहा कि टीवी में श्रद्धा की हत्या की खबर को देखा तो उनको लगा कि उन्होंने लड़की को पहले कहीं देखा है। शनिवार को जब दिल्ली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम पूछताछ के लिए तोष पहुंची तो गेस्ट हाउस के संचालक और उनका बेटा भी हैरान रह गए। 
नरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने गेस्ट हाउस चलाने के लिए मुंबई के दो युवकों को दे रखा था। हालांकि, पहले ये युवक तोष में ही एक अन्य होटल में काम करते थे। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस में काम करने वाले दोनों युवक भी उनके दोस्त थे और उनके जरिये ही वह ऑनलाइन बुकिंग कर सैर सपाटे के लिए पहुंचे थे। शनिवार दोपहर बाद तोष से दिल्ली पुलिस की टीम आगामी जांच के लिए मनाली पहुंच गई है। बताया जा रहा है तोष के बाद आफताब और श्रद्धा मनाली घूमने गए थे। इसका खुलासा जांच टीम ने तोष में किया।