बोले बिंदल हमारे विकास कार्यों का इतिहास गवाह,निराशाजनकरहा मुख्यमंत्री का दौरा.....पूर्व जयराम सरकार के किए कार्यों का सीएम से करवाया उद्घाटन व शिलान्यास करवा दिए

बोले बिंदल हमारे विकास कार्यों का इतिहास गवाह,निराशाजनकरहा मुख्यमंत्री का दौरा.....पूर्व जयराम सरकार के किए कार्यों का सीएम से करवाया उद्घाटन व शिलान्यास करवा दिए

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 08 जनवरी 

नाहन में सोमवार को मीडिया से रूबरू हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल जहां क्षेत्र के विधायक अजय सौंलकी पर विकास कार्यों के शिलान्यासों व उद्घाटनों को लेकर सीएम को सही जानकारी न देने के आरोप लगाए तो साथ- साथ का कि  माननीय विधायक मुख्यमंत्री के दौरे को विकास को लेकर ऐतिहासिक बताया मगर सच तो यह है कि हमारे विकास कार्यों का इतिहास गवाह, बिदंल ने आरोप लगाया कि नाहन विस में जयराम सरकार के दौरान हुए कार्यों का सीएम से उद्घाटन व शिलान्यास करवाए दिए।

 बिंदल ने आरोप लगाया है कि मौजूदा सरकार द्वारा पूर्व की सरकार में हुए विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश की जा रही है। राजीव बिंदल ने कहा कि 6 जनवरी को नाहन दौरे पर पहुंचे। सुक्खू द्वारा उन विकास कार्य के उद्घाटन किए गए जो पूर्व की भाजपा सरकार में पूरे हो चुके थे।

बिंदल ने कहा मुख्यमंत्री ने कई ऐसे शिलान्यास किए हैं जिनके लिए पूर्व सरकार के समय में बजट उपलब्ध करवाया गया था ऐसे में यह साबित हुआ क ी मुख्यमंत्री व विधायक ने पूर्व सरकार में हुए कार्यों के श्रेय लेने दौर हुआ है। उन्होंने कहा कि मारकंडा नदी पर 18 करोड़ की लागत से बने जिस पुल का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा किया गया उसका निर्माण पूर्व की भाजपा सरकार के समय में पूरा हो चुका था। गाड़ा भूड्डी में जिस पेयजल सिंचाई योजना की आधारशिला रखी गई उसका बजट भी पूर्व सरकार के समय में स्वीकृत हुआ था।

बिंदल ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार की नाकामयाबी के चलते मेडिकल कॉलेज नाहन का निर्माण एक साल से बंद पड़ा है और ठेकेदार यहां से भगा दिया गया हैं। बिंदल ने बताया कि नर्सिंग कॉलेज के लिए 70 करोड रुपए की राशि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दी गई है मगर इसका निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है।मातृ शिशु अस्पताल के लिए भी 20 करोड रुपए स्वीकृत हुए हैं। सरकार इनमें किसी का कार्य भी अभी शुरू नहीं करवा पाई है।