बिलासपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, पूर्व विधायक पर हुए हमले का मुख्य आरोपी घायल

बिलासपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, पूर्व विधायक पर हुए हमले का मुख्य आरोपी घायल

  अक़्स न्यूज लाइन, बिलासपुर --20 जून  

बिलासपुर में सर्किट हाऊस के पास फायरिंग करने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग के दौरान पीठ पर गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे बिलासपुर एम्स रैफर कर दिया गया है। घायल हुए युवक की पहचान सौरभ पटियाल निवासी घुमारवीं के रूप में की गई है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है तथा उसके कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो लोगों ने अचानक से वहां आकर फायरिंग करना शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली युवक की पीठ पर लगी जिससे वह जख्मी हो गया। इस दौरान कुछ वाहनों को भी नुक्सान पहुंचा। फायरिंग के दौरान मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।
 

गोली कांड में घायल युवक कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमले का मुख्य आरोपी है जोकि अपने साथियों के साथ पेशी के लिए कोर्ट आया था। इसी दौरान दो लोगों ने शहीद स्मारक के पास सौरभ व उसके साथियों पर गोलियां चला दीं। डीएसपी मदन धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा  आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है  दूसरा आरोपी फरार  है। आरोपी की पहचान सन्नी गिल  पुत्र जिंदर सिंह निवासी लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है।