पत्रकारों पर किया गया हमला दुर्भाग्यपूर्ण है....... उप मुख्यमंत्री ने अध्यक्ष के जल्द स्वस्थ होने कि कामना की

पत्रकारों पर किया गया हमला  दुर्भाग्यपूर्ण है....... उप मुख्यमंत्री ने अध्यक्ष के जल्द स्वस्थ होने कि कामना की

अक्स न्यूज लाइन --  ऊना,  03 मई -  2023
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने प्रेस क्लब ऊना के अध्यक्ष सुरेंदर शर्मा का उनके निवास स्थान पर कुशल क्षेम जाना तथा उनके जल्द स्वस्थ होने कि कामना की। गत सोमवार को मैहतपुर में पत्रकारों की टीम ट्रक यूनियन के धरना प्रदर्शन के कवरेज़ के लिए गई थी, धरना प्रदर्शन के दौरान कुछ अराजक तत्व ने प्रेस क्लब ऊना के अध्यक्ष पर हमला किया था जिसमें सुरेंद्र शर्मा घायल हो गए थे।
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने घटना की पूरी जानकारी हासिल की। उन्होंने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए बताया कि मीडिया पर हमला किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही स्वतंत्र पत्रकारिता के पक्षधर रहे हैं क्योंकि पत्रकारिता को किसी भी बंधन में नहीं बाँधा जा सकता। उन्होंने बताया कि पत्रकारों पर किया गया हमला और बदसलूकी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह के कृत्य की हम कड़े शब्दों की निंदा करते हैं।
डिप्टी सीएम ने बताया कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को इस कृत्य के लिए कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश जारी किए जा चुके हैं। किसी भी व्यक्ति को कानून को अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सतपाल रायजादा, जिला कांग्रेस समिति अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, महामंत्री प्रमोद कुमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अशोक ठाकुर, प्रेस क्लब ऊना के पदाधिकारी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
-0-