नाहन में अवैध शराब ले जा रहा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त....... भारी मात्रा में ट्रक में हो रही थी शराब की सप्लाई......

नाहन में अवैध शराब ले जा रहा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त....... भारी मात्रा में ट्रक में हो रही थी शराब की सप्लाई......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  6 जून - 2023
 शहर में कार्मेल स्कूल के समीप देर रात अवैध तरीके से शराब ले जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। ट्रक में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी खास बात यह है कि ट्रक में बेहद शातिरना तरीके से एक केविन बनाया गया था जिसमें शराब की तस्करी की जा रही थी ट्रक दुर्घटनागस्त होने के कारण कई घण्टों तक नेशनल हाईवे पर बड़े वाहनों की आवाजाही बाधित रही।
बरामद की गई शराब में औद्योगिक क्षेत्र काला आम की एक कंपनी का मार्का लगा हुआ है जहां पर इस शराब को तैयार किया गया है ।
DSP हेडक्वार्टर मीनाक्षी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद  पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यहां पर यातायात को बहाल करवाया । नाहन पुलिस  आगामी कार्रवाई में जुट गई है बताया जा रहा है कि ट्रक दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद यहां से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। Dsp हेड क्वार्टर मीनाक्षी ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जाँच कर रही है 
उधर इस बारे में शराब फैक्ट्री के मालिक विजय राणा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से जो शराब बरामद हुई है वह शराब उनकी फैक्ट्री में तैयार की गई है मगर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में उनकी फैक्ट्री से शराब कि कोई लोडिंग नही हुई है। उन्होंने कहा कि एक अन्य गाड़ी देर शाम फेक्ट्री से चंबा के लिए शराब लेकर रवाना हुई थी जिसक तमाम कागजात व कंपनी के भीतर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मौजूद है साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस  जांच में फेक्ट्री द्वारा हर सहयोग किया जा रहा है।