नादौन विधानसभा क्षेत्र की सीमा के पास अमरोह चौक पर तैनात टीमों का रिकॉर्ड चैक किया

नादौन विधानसभा क्षेत्र की सीमा के पास अमरोह चौक पर तैनात टीमों का रिकॉर्ड चैक किया

अक़्स न्यूज लाइन, हमीरपुर --23 मई
 विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के उपचुनाव के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा सामान्य पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किए गए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी चंद्रभूषण त्रिपाठी और व्यय पर्यवेक्षक आनंद कुमार लगातार फील्ड में जाकर निरीक्षण कर रहे हैं, ताकि क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की अक्षरशः अनुपालना सुनिश्चित की जा सके तथा किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि एवं उम्मीदवारों के चुनावी खर्च पर कड़ी नजर रखी जा सके।
 रविवार को भी चंद्रभूषण त्रिपाठी और आनंद कुमार ने अमरोह चौक के पास नादौन विधानसभा क्षेत्र की सीमा पर तैनात स्टैटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) और फ्लाइंग स्क्वैड टीम (एफएसटी) का औचक निरीक्षण किया।  
 इस दौरान दोनों पर्यवेक्षकों ने एसएसटी और एफएसटी के रजिस्टरों एवं रिकॉर्ड की चैकिंग की। उन्होंने दोनों टीमों को हर समय अलर्ट रहने तथा सभी वाहनों की चैकिंग करने के निर्देश दिए।
 सामान्य पर्यवेक्षक चंद्रभूषण त्रिपाठी ने अधिकारियों-कर्मचारियों से कहा कि वे वाहनों की चैकिंग के समय वाहन चालकों एवं यात्रियों के साथ शालीनता बरतें। लेकिन, भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों की अनुपालना में जरा भी ढील न बरतें।
 व्यय पर्यवेक्षक आनंद कुमार ने कहा कि एफएसटी एवं एसएसटी के नाकों एवं मूवमेंट में औचकता का विशेष ध्यान रखें, ताकि संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर शिकंजा कसा जा सके।