देवठी मंझगांव स्कूल की प्रियांशी शिमला में होने वाले गणतंत्र दिवस परेड में लेगी भाग

देवठी मंझगांव स्कूल की प्रियांशी शिमला में होने वाले गणतंत्र दिवस परेड में लेगी भाग

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला देवठी मंझगांव की 12वीं कक्षा की छात्रा प्रियांशी आगामी 26 जनवरी को शिमला के रिज मैदान पर होने वाली राज्य स्तरीय  गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेगी। प्रियांशी के चयन से समूचे रासूमांदर क्षेत्र में खुशी की लहर है।   
बता दें कि राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड में राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस ) की प्रदेश भर की 50 छात्राएं भाग लेगी। जिनमें  सिरमौर जिला से पांच छात्राओं का चयन हुआ है। जिसमें राजगढ़ ब्लाॅक से एक मात्र छात्रा  प्रियांशी शामिल है। 
प्रियांशी ने बताया कि गणतंत्र दिवस की परेड में भाग लेने से पहले एनएसएस के अधिकारियों द्वारा ऊना जिला में पूर्वाभ्यास करवाया गया था । तदोपंरात दूसरा पूर्वाभ्यास शिविर शिमला जिला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाना सुन्नी में 27 दिसंबर से 31 जनवरी तक लगाया गया है। 
प्रियांशी ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पिता तपेन्द्र और माता रमा चैहान को दिया है जिनकी प्रेरणा से वह हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है। प्रियांशी ने बताया कि उनका सपना एक सेना अधिकारी बनकर देश की सेवा करना चाहती है। जिसके लिए वह एनडीए में जाने के लिए अभी से तैयार करनी आरंभ कर दी है। 
देवठी मंझगांव स्कूल के प्रधानाचार्य आन्नद पठानिया ने प्रियांशी को अपनी शुभकामनाएं दी है। इस स्कूल से पहली बारकिसी विद्यार्थी का राज्य स्तरीय गणतंत्र परेड के लिए चयन हुआ है जोकि इस स्कूल के लिए गर्व का विषय है। 
उन्होने बताया कि प्रियांशी एक मेधावी छात्रा है शिक्षा के साथ साथ खेलों, सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित अन्य सभी स्कूल गतिविधियों में बढ़चढ़ भाग लेती है । प्रियांशी के माता-पिता को लोगों द्वारा दूरभाष पर बधाईयां देने वालों को तांता लगा हुआ है।