टीजीटी बैच वाइज भर्ती में भाग लेने वाले पात्र उम्मीदवार का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना अनिवार्य......

टीजीटी बैच वाइज भर्ती में भाग लेने वाले पात्र उम्मीदवार का नाम रोजगार कार्यालय में  दर्ज होना अनिवार्य......

  अक्स न्यूज लाइन - बिलासपुर, 10 अक्तूबर  

जिला बिलासपुर में टीजीटी बैचवाइज भर्ती का इंतजार कर रहे पात्र युवाओं के लिए सुखद खबर है। सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने करीब 1400 टीजीटी की भर्ती संबंधी अधिसूचना जारी कर दी है। टीजीटी आर्ट्स में 420, नॉन मेडिकल में 306, मेडिकल में 172 पदों सहित एक्स सर्विस मैन कैटेगरी में 353, दिव्यांग  में 90 व खेल कोटे से 68 अध्यापक भर्ती किए जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी राजेश मेहता ने दी।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि निदेशक प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय शिमला द्वारा पद अधिसूचित किए गए हैं जिसमें टीजीटी मेडिकल, टीजीटी नॉन मेडिकल, टीजीटी आर्ट्स व टेट पास आवेदकों के बैच वाइज के आधार पर भर्ती किए जाएंगे।

उन्होंने जिला के पात्र उम्मीदवारों से अपील करते हुए कहा है कि वह जल्द से जल्द अपना नाम नजदीकी रोजगार कार्यालय के लिस्ट में जरूर देखें और लिस्ट में नाम न होने की सूरत में 18 अक्टूबर 2023 तक कार्यालय की वेबसाइट website  eemis पर जाकर जाकर ऑनलाइन पंजीकृत करवाना सुनिश्चित करें एवं अपने नजदीकी रोजगार कार्यालय में अपना नाम 19 अक्टूबर 2023 तक तक रोजगार कार्यालय की सूची में नाम दर्ज करवाना निश्चित करें। ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना उम्मीदवारों को न करना पड़े।

उन्होंने बताया कि टीजीटी बैच वाइज भर्ती में भाग लेने के लिए पात्र उम्मीदवारों का रोजगार कार्यालय में नाम होना आवश्यक है।