जिला सिरमौर के माजरा क्षेत्र मर्डर होने से सनसनी........ पुलिस ने 5 घंटे के भीतर कत्ल की गुत्थी सुलझाई .......आरोपी को दबोचा धारा 302 के तहत मामला दर्ज

जिला सिरमौर के माजरा क्षेत्र मर्डर होने से सनसनी........ पुलिस ने 5 घंटे के  भीतर कत्ल की गुत्थी सुलझाई .......आरोपी को दबोचा धारा 302 के तहत मामला दर्ज

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  1 जून - 2023

--अरूण साथी

गुरूवार को आज जिला सिरमौर के माजरा क्षेत्र एक 35 साल के व्यक्ति का मर्डर होने से सनसनी फैल गई। सुचना मिलने के बाद जिले के एसपी व एएसपी ने मौके का दौरा किया। उधर  पुलिस ने 5 घंटे के  भीतर ही कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए मर्डर क  आरोपी को दबोचा धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

एसपी रमन मीणा ने मीडिया को यह जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 9 बजे पुलिस थाना माजरा में सुचना प्राप्त हुई कि कत्था फैक्ट्री के पीछे इंडियन टैक्नोमक के यार्ड में झाडिय़ों के बीच एक व्यक्ति की लाश मुँह के बल पड़ी है। तत्काल पुलिस टीम तुरन्त मौका पर पहुंची। मृतक की लाश सीमेंट के टूटे हुए दो टुकड़ों की चादर से ढकी थी। मीणा ने बताया कि  लाश की जांच के दौरान पाया कि कत्ल करने वाले आरोपी ने मृतक के शरीर पर कई वार किये जिस चलते उसके सिर पर चोटों के काफ ी निशान मौजूद पाए गए। 

एसपी ने बताया कि मौका पर उपस्थित लोगों ने मृतक की पहचान शहिद, पुत्र चुहड़ा, निवासी गाँव व डाकघर मिश्रवाला, तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर के रूप में की गई। पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल की बारीकी से जांच करने व गवाहों के ब्यानों एंव अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर मात्र 4-5 घंटे में मामले में कत् ल संलिप्त मुजरिम सलमान उफऱ् फत्तू, पुत्र गफूर, निवासी गाँव जगतपुर, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर को धर दबोचा। एसपी ने बताया कि मामले की हर पहलु से जांच कि जा रही है। मौके  का निरीक्षण करने के लिए  शिमला से एसएफएसएल की टीम को भी मौका का बुलाया गया है  ।
 आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम सहित साइबर सैल नाहन से मुख्य आरक्षी रोहित कुमार व आरक्षी अमरेन्द्र सिंह शामिल रहे।