कोलर खंड की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का डा. बिन्दल ने किया शुभारम्भ

कोलर खंड की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का डा. बिन्दल ने किया शुभारम्भ

डा. बिन्दल ने कोलर में पटावार सर्कल के नये भवन का किया उदघाटन
नाहन-20 सितम्बर-विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. राजीव बिन्दल ने विधायक खेलकूद प्रतियोगिताएं-2022 के तहत आज मंगलवार को कोलर खंड की दो दिवसीय प्रतियोगिताओं का शुभारम्भ किया। इस आयोजन में कोलर, हरिपुरखोल, धौलाकुंआ, माजरा, सैनवाला मुबारिकपुर, रामपुर माजरी, पड़दूनी, फतेहपुर, पल्होड़ी, मेलियों क्यारदा और मिश्रवाला सहित 12 पंचायतों की टीमें क्रिकेट, कबडडी, और कुश्ती प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले रही हैं।
  इन प्रतियोगिताओं का आयोजन भाजपा खेल प्रकोष्ठ द्वारा किया गया।
डा. बिन्दल ने आज अपने कोलर प्रवास के दौरान कोलर पटवार सर्कल के नये भवन का उदघाटन भी किया।
  डा बिन्दल ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में विधायक खेलकूद प्रतियोगिता के तहत खिलाड़ियों की सुविधा के लिए चार खंड बनाए गए हैं जिसमें कोलर जोन की प्रतियोगिता का शुभारम्भ आज हुआ। इससे पहले जमटा जोन की प्रतियोगिताएं संपन्न हो चुकी हैं।
डा. बिन्दल ने कहा सिरमौर जिला का खेल गतिविधियों में प्रदेश, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत ही शानदार रिकार्ड रहा है। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में खेल गतिविधियों के लिए ढांचागत सुविधाओं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में शानदार कार्य हुए हैं। नाहन में जहां शानदार इनडोर स्टेडियम का निर्माण किया गया वहीं पांवटा में हाॅकी का एस्ट्रोटर्फ मैदान बनाया जा रहा हैं।
उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा के तहत माजरा-कोलर क्षेत्र में आम जन की सुविधा के लिए माजरा में उपतहसील खोली गई है। इसी प्रकार नये पटवार सर्कल भी खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि माजरा-कोलर क्षेत्र के तहत पड़ने वाली पंचायतों में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, पुल आदि सुविधाओं का विस्तार तीव्र गति से हुआ है।