कुटलैहड वेलफेयर सोसाइटी ने बंगाणा में लगाया रक्तदान शिविर.....

कुटलैहड वेलफेयर सोसाइटी ने बंगाणा में लगाया रक्तदान शिविर.....

 अक्स न्यूज लाइन - ऊना, 13  सितंबर 
 कुटलहैड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा कुटलैहड विधायक दविंद्र भुट्टो का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया गया। सबसे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक के जन्मदिन के शुभ अवसर पर केक कटवाया गया।
इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी भी मौजूद रही तथा सभी लोगों द्वारा विधायक को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी गई व उनकी दीर्घायु की कामना की। 
विधायक दविंद्र भुट्टो के जन्मदिन के अवसर पर कुटलैहड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा विशेष रक्तदान शिविर का आयोजन थानाकला के सरकारी अस्पताल में किया गया जिसकी अध्यक्षता रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र ठाकुर ने की। 
रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया तथ लगभग 70 से ज्यादा युवाओं ने रक्तदान किया गया। विधायक ने रक्तदान शिविर में युवाओं का बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। उन्होंने भी शिविर में अपना रक्तदान किया। रक्तदान करने वाले युवाओं को विधायक द्वारा कुटलैहड वेलफेयर सोसाइटी के माध्यम से दिए गए सर्टिफिकेट भी प्रदान किए। 
इस अवसर पर उन्होंने जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता व अन्य सामग्री प्रदान की तथा कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए आशा वर्कर को भी सम्मानित किया। 
इसके अतिरिक्त राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला  थानाकला के अध्यापकों व बच्चों के द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 31 हजार का चेक विधायक को भेंट किया गया। उन्होंने थानाकला स्कूल के बच्चों व अध्यापकों का प्रदेश में आई आपदा में मदद करने के लिए धन्यवाद किया। 
इसके अलावा उन्होंने रक्तदान  शिविर का सफल आयोजन करने के लिए कुटलैहड की जनता का आभार व्यक्त किया तथा कहा  िकवह सदैव कुटलैहड की जनता के आभारी रहेंगे। 
इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी मनोज कुमार, खंड विकास अधिकारी सुरेंद्र जेटली, तहसीलदार बंगाणा रोहित कंवर, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राम आसरा, खंड चिकित्सा अधिकारी थाना कला नरेश शर्मा, कांग्रेस कार्यकर्ता व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
-0-