कंडईवाला निवासी प्रगतिशील किसान दीपक को..... कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में मिला सम्मान.....कृषि उद्यमिता विकास की विभिन्न श्रेणियों में प्रथम , द्वितीय और सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया.......

कंडईवाला निवासी  प्रगतिशील  किसान दीपक को..... कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में मिला सम्मान.....कृषि उद्यमिता विकास की विभिन्न श्रेणियों में प्रथम , द्वितीय और सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया.......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  14  जून - 2023
हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में 12-14 जून तक आयोजित क्षेत्रीय कृषि मेला-2023 ( पर्वतीय कृषक महासंगम )  में जिला सिरमौर की नाहन तहसील के गांव कंडईवाला निवासी प्रगतिशील युवा किसान दीपक कुमार ने कृषि उद्यमिता विकास की विभिन्न श्रेणियों में प्रथम , द्वितीय और सांत्वना पुरस्कार प्राप्त करके जिला सिरमौर का नाम रोशन किया है। 
 जिसके लिए कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के कुलपति डा. हरिंदर कुमार चौधरी ने दीपक कुमार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। प्रगतिशील किसान दीपक कुमार ने बताया की उन्होंने कृषि विज्ञान केंद्र, सिरमौर (धौलाकुआं) के माध्यम से इस किसान मेले में भाग लिया था जिसके लिए उन्हें तीन पुरस्कार प्राप्त हुए हैं और इसके लिए वह कृषि विज्ञान केंद्र के प्रभारी एवं प्रधान वैज्ञानिक डॉ. पंकज मित्तल के आभारी हैं जिनके माध्यम से उन्हें यह अवसर मिला। 
  
वहीं कृषि विज्ञान केंद्र, सिरमौर के प्रभारी डॉ. पंकज मित्तल ने बताया की कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डा. हरिंदर कुमार चौधरी के कुशल मार्गदर्शन में कृषि विज्ञान केंद्र, सिरमौर जिला के किसानों के उत्थान के लिए विभिन्न गतिविधियों का समय-समय पर आयोजन करता रहता है जिसके सार्थक परिणाम नजर आ रहे हैं विशेष रूप से युवाओं को कृषि एवं कृषि से संबंधित विभिन्न व्यवसाय अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना शामिल हैं।