असहाय एवं आर्थिक रूप से गरीब परिवार के बच्चों को दी जायेगी मुफ्त कोचिंग...... Bright Beginning Academy की नई ब्रांच का नाहन में उद्धघाटन......

असहाय एवं आर्थिक रूप से गरीब परिवार के बच्चों को दी जायेगी मुफ्त कोचिंग...... Bright Beginning Academy की नई ब्रांच का नाहन में उद्धघाटन......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  26 जून - 2023
जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में Bright Beginning Academy के नई ब्रांच का शुभारम्भ प्रताप पराशर, असिस्टेंट कंट्रोलर फाइनेंस जिला सिरमौर द्वारा विधिवत रूप से किया है। 
उन्होंने अकेडमी की उपलब्धियों सहित विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों को संदेश दिया कि जीवन में अगर आगे बढ़ना है ओर पढ़ाई करने का जुनून है तो पैसों की कमी या गरीबी को कभी बाधा न समझे, उन्होंने स्वयं असहाय बच्चों को आर्थिक रूप से मदद करने का आह्वान किया।
इस शुभअवसर पर उन्होंने बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त करने एवं सुनहरे भविष्य के निर्माण के लिए Bright Beginning Academy Nahan से जुड़ने का संदेश दिया।
अंत में Bright Beginning Academy Nahan के मैनेजिंग डायरेक्टर भीम सिंह चौहान द्वारा सभी अतिथियों का धन्यवाद किया गया। उन्होंने कहा कि उनकी पहली अकेडमी 2008 में पांवटा साहिब में खुली थी जिसमे अभी तक लगभग 2 हजार अभ्यर्थी राज्य एवं केन्द्र की सरकारी नौकरी हासिल कर चुके हैं, जिसका श्रेय उन्होने अकेडमी के सभी जुझारू एवं कर्मठ अध्यापकों को दिया। उन्होंने बताया कि हमारा मकसद पैसा कमाना नहीं है, हम सिर्फ जिले एवं प्रदेश के बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए अच्छी शिक्षा प्रदान कराना चाहते हैं, मैं खुद भी गिरिपार के ग्रामीण क्षेत्र से आता हूं वहां हमारे बच्चों को आर्थिक एवं सुविधाओं के अभाव से कितनी मुश्किलें आती है मैं भली भांति परिचित हूं। उन्होंने आगे भविष्य में लक्ष्य निर्धारित करते हुए इसी कड़ी में असहाय एवं आर्थिक रूप से जूझ रहे बच्चों के लिए प्रदेश के प्रत्येक जिले में अपनी एकेडमी खोलने की भी बात कही।
इस मौके पर उन्होंने एक विशेष ऐलान किया कि अगर कोई बच्चा किसी असहाय एवं गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है तो ऐसे बच्चों को अकेडमी में प्रतियोगी परीक्षा के लिए फ्री में कोचिंग दी जायेगी।
उन्होंने कहा कि जो भी कोई अभ्यर्थी किसी भी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिंग लेना चाहता है वह दूरभाष 70182 65779 पर संपर्क कर सकता है, अभी अकेडमी में लिमिटिड सीट्स 
है एकेडमी रजिस्ट्रेशन कल से शुरू है और 29 जून 2023 से डेमो क्लासेज (10 दिन निशुल्क) शुरू है।,  सुरेन्द्र हिंदुस्तानी , एडवोकेट, विशिष्ट अथिति ,  जगदीश चंद,  उमेश बहुगुणा  डायरेक्टर उच्च सिरमौर सुरेन्द्र सिंह चौहान प्रिंसिपल  जोगी कन्याल ,  रविन्द्र चौहान ,  कुंदन चौहान , नीतीश शर्मा, राजकुमार ठाकुर, हरी शर्मा ,  मुकेश ठाकुर,  सुनील कुमार,  पंकज जसवाल  अनिल ठाकुर  अजय नेगी, अनिल शर्मा प्रवीण देसाई, ईशान राव,  मौजूद रहे।