आम जनता पर किए गए लाठीचार्ज सरकार की निर्लजता :बिंदल

आम जनता पर किए गए लाठीचार्ज सरकार की निर्लजता :बिंदल

अक्स न्यूज लाइन शिमला 11 सितम्बर : 

ड राजीव बिंदल प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा आम जनता पर किए गए लाठीचार्ज और पानी की बौछारों की  निंदा करते हुए कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार पूरी तरह निर्लजता से भर गई है । सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार को शिमला क्षेत्र के, हिमाचल क्षेत्र के जनमानस की भावनाओं का आदर करना तो दूर की बात जब शांतिपूर्वक विरोध करने के लिए आम जनमानस सड़कों पर उतरा तो भयानक लाठीचार्ज के माध्यम से अनेकों लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया और इस तरह से पानी की बौछारें की कि न जाने कितने बड़े आतंकी और आंदोलनकारी सामने खड़े हैं।

डॉ बिंदल ने कहा की सरकार ने अभी तक अनाधिकृत बनी हुई मस्जिद के बारे में अपना स्टैंड स्पष्ट नहीं किया है । एक ओर जहां जन मानस उद्वेलित है, आशंकित है, भविष्य की दृष्टि से भयभीत है और एक जायज मांग कर रहा है, ऐसे में कांग्रेस की सरकार उन निहत्थे लोगों पर लाठी चार्ज करके क्या बताना चाहती है ? डॉ बिंदल ने इस प्रकार के कुकृत्य की कड़े शब्दों में निंदा की और सलाह दी कि हिंदू जनमानस का विरोध करना छोड़ दे ।

डॉक्टर राजीव बिंदल ने कहा कि यह वही मुख्यमंत्री है जिन्होंने 2022 का चुनाव जीतने के बाद राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में हिमाचल के हिंदुओं का अपमान किया था और 97% हिंदू आबादी वाले प्रदेश में हिंदू विचारधारा वाली पार्टी के हारने का दंभ भरा था।