6 माह में निकली काँग्रेस द्वारा दी गारन्टीयों की हवा : विनय गुप्ता..... सांसद कश्यप बोले एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता.....

6 माह में निकली काँग्रेस द्वारा दी गारन्टीयों की हवा : विनय गुप्ता..... सांसद कश्यप बोले एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता.....

  अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 23 मई -  2023
सिरमौर जिला भाजपा की विशेष बैठक पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के सराहा में आयोजित हुई सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने की। इस बैठक में मुख्य रूप से केंद्र सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश में शुरू किए जा रहे जनसम्पर्क अभियान को लेकर चर्चा की गई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पार्टी के कार्यकर्ता केंद्र सरकार की सभी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और इसी आधार पर हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ सिरमौर जिला में भी आगामी लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा।
जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि 30 मई को केंद्र में सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश भर में चलने वाले जनसम्पर्क से जनसमर्थन अभियान के तहत सिरमौर जिला भाजपा ने भी राज्य में इस अभियान को चलाने की रूपरेखा तैयार कर ली है।  भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि 30 मई से लेकर 30 जून तक हिमाचल भाजपा इस अभियान को चलाएगी। जिसके तहत मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों को घर घर पहुंचाने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस अभियान के सफल आयोजन के लिए बैठकों के आयोजन किया जा रहा है ताकि भाजपा के हर कार्यकर्ता तक इस अभियान की जानकारी पहुंचे जा सके।

 विनय गुप्ता ने  कहा कि जनता को 10 गारंटियों का वायदा करके कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई थी लेकिन आज वो सभी गारंटियां धरातल पर कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि हर महिला को 1500 रूपये देने की गारंटी दी थी लेकिन अब तक सरकार यह ही तय नहीं कर पा रही है कि प्रदेश की कितनी महिलाओं को इनका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि हर साल एक लाख नौकरियां देने की भी कांग्रेस ने गारंटी दी थी लेकिन 6 माह का कार्यकाल पूरा हो जाने तक उस दिशा में भी कोई कदम नहीं उठाये गए है। 
गुप्ता ने कहा की इन गारंटियों के दम पर कांग्रेस प्रदेश की जनता को धोखा देने में कामयाब हुई है। गुप्ता ने ने कहा कि मात्र 6 महीनों में ही जनता का कांग्रेस की इस सरकार से मोह भंग हो चूका है। 

इस अवसर पर सांसद सुदश कश्यप ने अपने संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एकजुटता के साथ काम करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने इस कार्यकाल के दौरान केंद्र सरकार ने कई ऐसी कल्याणकारी योजनाएं चलाइए जिसका सीधा लाभ समाज के हर वर्ग को मिला है ऐसे में इन योजनाओं का जन-जन तक पहुंचना बेहद जरूरी है ।
इस बैठक में पच्छाद से विधायक रीना कश्यप, जिला परिषद अध्यक्ष सीमा कन्याल,  रेणुका से प्रत्याशी रहे नारायण चौहान,बलदेव  भंडारी ,जिला महामंत्री प्रीत मोहन शर्मा, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग समेत पांचों मंडलों के अध्यक्ष व जिला प्रमुख विशेष रूप से मौजूद रहे।