हैड़ कास्ंटेबल जसवीर सिंह प्रताडऩा मामले ने तुल पकड़ा, जिला मुख्यालय में की जमकर नारेबाजी,मामले की जांच को सीआईडी क्राइम के हवाले

हैड़ कास्ंटेबल जसवीर सिंह प्रताडऩा मामले ने तुल पकड़ा, जिला मुख्यालय में की जमकर नारेबाजी,मामले की जांच को सीआईडी क्राइम के  हवाले

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --13 जून

कालाअंब पुलिस थाना में तैनात हैड़ कास्ंटेबल जसवीर सिंह प्रताडऩा मामले ने गुरूवार को  तुल पकड़ा लिया जब दो दिन से लापता हुए पुलिस कर्मी के गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पहुंच कर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस  कर्मी के परिजनों ने प्रर्दशन के दौरान पुलिस अधिकारियों पर  पर गम्भीर आरोप लगाए।

गौरतलब है कि बीते क पुलिस कर्मी जसवीर सैनी ने एक वीडियो वायरल करके विभाग के आला अधिकारियों पर जांच के एक मामले प्रताडऩा के गम्भीर आरोप लगाए थे।

परिजनों ने जिले के एसपी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेज कर  मामले की एसआईटी के जरिए निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई है । उधर लापता पुलिस कर्मी की पत्नी ने कहा कि उसके पति जसवीर पर एसपी सिरमौर ने प्रताडि़त किया और डराया धमकया है यही वजह है कि पिछले दो दिनों उसका पति लापता है। 

कर्मी की पत्नी ने बताया कि उसके पति को सौंपे एक जांच मामले में एसपी अपने अनुसार करवाई करवाने की बात कर रहे थे जिस कारण उसका पति बेहद परेशान था। परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जसवीर सिंह को सकुशल नही लौटाया तो है आला अधिकारी अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

इस मामले में एएसपी योगेश रोल्टा ने कहा कि पुलिस ने बीते कल ही लापता पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कालाअंब पुलिस थाना में दर्ज की है।  पुलिस की पांच टीमें लापता पुलिस कर्मी की तलाश में लगी है। विभाग के उच्च अधिकारियों ने मामले की जांच को सीआईडी क्राइम के  हवाले कर दिया है।