सासंद कश्यप ने सिरमौर में रेणुका विधानसभा से किया प्रचार का शुभारंभ, बोले नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाने के लिए है चुनाव,

सासंद कश्यप ने सिरमौर में रेणुका विधानसभा से किया प्रचार का शुभारंभ, बोले नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाने के लिए है चुनाव,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 11 अप्रैल

भाजपा सांसद व शिमला संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने सिरमौर जिला में आज अपने प्रचार की शुरुआत रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र से की। सुरेश कश्यप सबसे पहले रेणुका विधानसभा क्षेत्र के लाना चेता पहुंचे और यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार की कमान संभाली।

सुरेश कश्यप 3 दिवसीय सिरमौर जिला के दौरे पर पहुंचे हुए हैं और यहां पर वह अपनी इस दौरे के दौरान जिला के विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे।
अपने संबोधन के दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि पार्टी द्वारा कार्यक्रम के मुताबिक उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत रेणुका विधानसभा से की है। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव देशहित का चुनाव है और लक्ष्य नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है । उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस देश को आगे ले जाने वाला चुनाव है और देश को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है। उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिलना देश का सौभाग्य है और  दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के हाथ में देश मजबूत दिख रहा है।
सुरेश कश्यप ने कहा कि साल 2014 से पहले देश के हालात बिलकुल अलग थे और सीमाओं पर तनवा का माहौल था मगर पिछले 10 सालों में देश में परिस्थितियों बदली है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के भीतर सेवा के जवानों पर पत्थर बाजी होती थी और लोग वहां जाने से डरते थे मगर आज वहां लोग शांति के साथ जी रहे है सबसे ज्यादा पर्यटक जम्मू कश्मीर में पहुंच रहे है।