भारत विकास परिषद ने जामन वाला स्कूल में बांटे बूट, बस्ते, चॉकलेट तथा जुराब

भारत विकास परिषद ने जामन वाला स्कूल में बांटे बूट, बस्ते, चॉकलेट तथा जुराब
अक्स न्यूज लाइन नाहन 07 फरवरी :
  भारत विकास परिषद नाहन शाखा के द्वारा राजकीय प्राथमिक पाठशाला जामन वाला में बच्चों को स्वेटर बूट बस्ते तथा चॉकलेट जुराब आदि बांटी। कार्यक्रम की अध्यक्षता नाहन शाखा के अध्यक्ष लायक राम भारद्वाज ने की। उनके साथ भारत विकास परिषद नाहन के प्रबंधक गीता राम तोमर, सचिव सुनील दत्त शर्मा एवं महिला विंग की नाहन शाखा की प्रमुख सुमन शर्मा तथा सेवानिवृत्ति थानेदार यशपाल शर्मा जो कि भारत विकास परिषद के नए सदस्य बने हैं उपस्थित रहे।               
 
विद्यालय प्रभारी सीमा शर्मा ने तथा अध्यापक संदीप कश्यप तथा विद्यालय प्रबंधन समिति की अध्यक्ष अरुणा आदि ने सभी अतिथियों का भव्य स्वागत किया और गांव की बहुत सी महिलाएं उपस्थित रही ।                               
 
इस अवसर पर बच्चों को जो सामग्री बांटी गई लोगों का कहना था कि इस प्रकार का कार्य इस विद्यालय में पहली बार हुआ आज तक इस प्रकार का कार्यक्रम नहीं हुआ यह विद्यालय जाबल के बाग से दूर दराज क्षेत्र में घने जंगल के बीच में स्थित है और सभी स्थानीय लोगों ने मिलकर के भोजन की व्यवस्था भी की बच्चों को तथा सभी अभिभावक व भारत विकास परिषद के अभ्यागत अतिथियों का भोजन खिलाकर के अभिवादन किया। 
 
इस अवसर पर अध्यक्ष लायक राम ने कहा कि भारत विकास परिषद पांच सूत्री कार्यक्रम को लेकर समाज सेवा का काम करती है। संपर्क, सहयोग सेवा,संस्कार ,समर्पण की भावना के अंतर्गत भारत विकास परिषद कार्य करती है और स्थानीय विद्यालय के शिक्षक संदीप कश्यप ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर अध्यापकों तथा विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों को श्रीमद् भागवत गीता की प्रतियाँ बांटी गई तथा नए सदस्य यशपाल शर्मा को हरिवंश पुराण भेंट की गई। बच्चे सामान को पाकर गदगद हुए और ग्रामीण लोग भी बड़े प्रसन्न हुए कि हमारे विद्यालय में इस प्रकार का कार्यक्रम पहली बार हुआ। भारत विकास परिषद सभी से यह अनुरोध करती है कि आप लोग समाज सेवा के लिए भारत विकास परिषद से जुड़े तथा सामाजिक कार्य के लिए अपना साथ दें।