राष्ट्रीय स्वयं सेवा के स्थापना दिवस का आयोजन

राष्ट्रीय स्वयं सेवा के स्थापना दिवस का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन नाहन ,24 सितम्बर :

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सैनवाला में राष्ट्रीय स्वयं सेवा के स्थापना दिवस के उपलक्ष में विद्यालय यूनिट ने एक दिवसीय कैंप का आयोजन किया. इस कैंप का शुभारम्भ विद्यालय प्रधानाचार्य श्री अयूब खान  द्वारा किया गया इस कैम्प में कक्षा 10+1तथा 10+2 छात्र व् छात्राओं ने भाग लिया

कैम्प के दौरान छात्र व् छात्राओं ने श्री प्रभारी गगन भंडारी व् श्रीमती कांता चौहान जी के दिशा निर्देशन में स्थानीय वि‌द्यालय के समीप बावडी और उस तरफ जाने वाला रास्ता जो की बरसात के कारण बहुत जीर्णशीर्ण आवस्था में था, की साफ़ सफाई की छात्र व छात्राओं के इस नेक कार्य के कारण अब बावडी व् रास्ते की हालत में काफी सुधार आ गया है. जिसकी आते जाते राहगीर भी तारीफ कर रहे हैं इस कार्य के इलावा भी छात्र व् छात्राओं ने विद्यालय के प्रांगण की साफ़ सफाई की, जिसमे एन.एस.एस. और एको क्लब वाटिका की भी भरपूर सफाई की गई इस मौके पर विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा.
 

विद्यालय को प्रधान ग्राम पंचायत आम्ब्वाला-सैनवाला श्री संदीपक तोमर द्वारा विद्यालय के बच्चों को ब्लू स्टार कंपनी के बोतल युक्क्त हॉट , नार्मल व् कोल्ड वाटर दिसपेंसेर के चार यूनिट दिए गए. इस नेक कार्य के लिए वि‌द्यालय प्रशाशन व् एस.एम्. सी. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सैनवाला सदा सदा आभारी रहेगें.