राजीव बिंदल बोले आगजनी की घटना के नजारे देख रहे मुख्यमंत्री,

राजीव बिंदल बोले आगजनी की घटना के नजारे देख रहे मुख्यमंत्री,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --16 जून

हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के जंगल आग से देख रहे हैं मगर प्रदेश के मुख्यमंत्री को की चिंता नहीं है और वह सिर्फ जंगल के जलने के नजारे देख रहे है। वहीं उन्होंने प्रदेश में बढ़ती पेयजल समस्या को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है।

 जिला मुख्यालय नाहन में आयोजित भाजपा की समीक्षा बैठक के बाद डॉ राजीव बिंदल पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे इस बैठक में सांसद सुरेश कश्यप समेत कई बड़े भाजपा नेता मौजूद रहे।

 राजीव बिंदल ने आरोप लगाया कि प्रदेश की 2 महीने से राज्य के कोने -कोने में जंगल आग से दहक रहे जिससे वन संपदा को बड़ा नुकसान पहुंच रहा है मगर मुख्यमंत्री को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं है जो बेहद गंभीर विषय है । वहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में बढ़ रही गर्मी के बीच लोग भयंकर पेयजल किल्लत से जूझ रहे हैं मगर सरकार की पेयजल समस्या को लेकर भी गंभीरता नहीं देखी जा रही है और जिन पेयजल योजनाओं में पूर्व सरकार के समय लोगों को पानी मिल रहा था उन पेयजल योजनाओ को ठप कर दिया गया
 

वही राजीव बिंदल ने कहा प्रदेश में भाजपा के सभी 17 संघटनात्मक जिलों में लोकसभा चुनाव के बाद समीक्षा बैठकों का दौर चला हुआ है जिसमें चर्चा की जा रही है किस तरीके से पार्टी में चुनावी गतिविधियों को अंजाम दिया उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी को लोकसभा की चारों सीटों पर जीत मिली और प्रदेश की सरकार को जनता ने नकार दिया। राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा की चारों सीटें प्रधानमंत्री की झोली में डाली है जबकि चुनाव के समय हिमाचल में अधिकारियों कर्मचारियों को डराया धमकाया गया और सरकारी धन का खुलकर दुरुपयोग किया गया उसके बावजूद  भारतीय जनता पार्टी पर लोगों ने विश्वास जताया
राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है। प्रदेश की जनता ने सरकार से तंग आकर 61 विधानसभा क्षेत्र में सरकार को हरा दिया उसके बावजूद कांग्रेस के नेता इस बात को लेकर खुश नजर आ रहे हैं कि हमारी सरकार बच गई । बिंदल ने कहा कि सरकार ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है क्योंकि प्रदेश की जनता ऐसी निकम्मी सरकार को रहने नहीं देगी राजीव बिंदल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने छोटे से कार्यकाल में 30 हजार करोड़ का कर्ज ले लिया और 9 हजार करोड़ का कर्ज लेने की तैयारी मौजूदा सरकार कर रही है

 वही इस मौक पर दूसरी मर्तबा सांसद बने है सुरेश कश्यप ने लोकसभा चुनाव में समर्थन करने के लिए शिमला संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ-साथ पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आधार जताया। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जी जान के साथ लोकसभा चुनाव में काम किया और यही कारण रहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से पार्टी को जीत मिली और सिरमौर जिला के सभी 5 विधानसभा क्षेत्र में भारी बढ़त भारतीय जनता पार्टी को मिली।


राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने ईद-उल-जुहा की मुबारकबाद दी

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल व मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेशवासियों विशेष तौर पर मुस्लिम समुदाय को ईद (बकरीद) की मुबारकबाद दी।
राज्यपाल ने अपने सन्देश में सभी मुस्लिम भाई-बहनों को मुबारकबाद देते हुए उनके खुशहाल एवं समृद्ध जीवन की कामना की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सर्वोच्च बलिदान की भावना का प्रतीक यह त्यौहार समाज को शांति, करूणा और एकता का सन्देश देता है। उन्होंने प्रदेशवासियों से राज्य की प्रगति और समृद्धि के लिए मिलजुल कर कार्य करने का आह्वान किया।