मीनाक्षी शर्मा सत्र न्यायलय से मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पद हुई सेवा निवृत्त

मीनाक्षी शर्मा सत्र न्यायलय से मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पद हुई सेवा निवृत्त

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन—31 अक्तूबर

नाहन निवासी  मीनाक्षी शर्मा आज छतीस वर्ष के  सेवाकाल के बाद  जिला एवं सत्र न्यायालय के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हो गई है। 

दिसंबर 1987 में श्रीमती शर्मा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नाहन के न्यायालय से बतौर सी सी टी अपनी नौकरी की पारी की शुरुआत  की थी। नाहन तथा पांवटा साहिब के न्यायालयों में विभिन्न पदों पर सेवाऐं देते हुए आज जिला एवं सत्र न्यायालय में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुई। 

सीजेएम कोर्ट नाहन तथा जिला एवं सत्र न्यायालय नाहन में रीडर के पद पर इन्होंने काफी समय तक काम किया। श्रीमती मीनाक्षी शर्मा अपनी समयबद्धता एवं समर्पण भाव से कार्य करने के लिए जानी जाती रही हैं।

जिला न्यायालय के सम्मेलन कक्ष में आयोजित सम्मान समारोह में बोलते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री हन्स राज ने श्रीमती मीनाक्षी शर्मा द्वारा की गई लम्बी , समर्पित, अनुशासित सेवा की सराहना करते हुए अन्य स्टाफ सदस्यो को उनसे सीख लेने को कहा।

उन्होंने कहा कि ब्यान लेखन में उनके  Golden Handआने वाले स्टाफ के लिए मार्गदर्शक सिद्ध होंगे। यह कार्य सभी के लिए लाईट हाऊस कार्य करेगा। उन्होंने श्रीमती शर्मा व उनके परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना की।

श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने सभी न्यायिक अधिकारियों व‌ न्यायालय परिवार द्वारा सेवा काल में दिए गए सहयोग के लिए आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।