भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के घर के बाहर पीला पंजा चलाना दुर्भाग्यपूर्ण और शर्म योग्य : कश्यप

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के घर के बाहर पीला पंजा चलाना दुर्भाग्यपूर्ण और शर्म योग्य : कश्यप

 अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --23 जून
 

भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने जहां जीएसटी काउंसिल ने कार्टन बॉक्स पर जीएसटी घटाकर 18% से 12% करने की सिफारिश की है , यह केंद्र सरकार का स्वागत योग्य फैसला है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण का धन्यवाद भी किया। 

वहीं सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पार्टी पर धावा बोलते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी, उनके मित्र नेता, मंत्रीमंडली और मित्र मुख्यमंत्री बदला बदली की भावना से काम करते हुए जिस प्रकार से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला में विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के घर के बाहर पीला पंजा चला है यह दुर्भाग्यपूर्ण और शर्म योग्य है। 
मुख्यमंत्री ने यह प्रथा बनाली है की जो उनके बारे में बोले या उनको छोड़ चुनाव लड़ने का प्रयास करें, उसके साथ द्वेष भावना से काम करना ही है। किसी नेता के घर रेड पड़वाना, गलत चेलवान कटवाना, घर का रास्ता बंद करवा देना, कारोबार बंद करवाने, सत्ता का चाबुक चलाना आम बात हो गई है। आज से पहले कभी भी हिमाचल में इतने छोटे स्तर की राजनीति नहीं हुई। 

भाजपा इस घटनाक्रम को सरकार की शर्मनाक हरकत करार देती है। किसी के घर इस प्रकार पीला पंजा भेज कर तहस नहस का काम शुरू करना ठीक नहीं है। यह स्पष्ट करता है कि मुख्यमंत्री के अंदर स्वयं ही गुंडा होने के गुण है, जब मुख्यमंत्री ही ऐसा हो तो उनके नेता कैसे होंगे वह स्वाभाविक है। 
आशीष शर्मा ने स्वयं बताया है की उनके निवास स्थान के बाहर मुख्य सड़क पर लगाए गए स्पीड ब्रेकर्स को आज लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने उखाड़ दिया है। मेरे निवास स्थान पर मिलने आने वाले लोगों को सड़क पार करने में कोई परेशानी न हो व कोई भी हादसे का शिकार न हो, इसके लिए यह स्पीड ब्रेकर लगाए गये थे, लेकिन उनकी घटिया मानसिकता यह दर्शाती है कि यह अब जनता के हितों से भी खिलवाड़ कर रहे हैं।