ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के भरे जाएंगे 14 पद

ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के भरे जाएंगे 14 पद

अक्स न्यूज लाइन  मंडी, 08 सितम्बर :
 

मैसर्ज मिशन आरआईईवी मल्टी स्टेट  मल्टी पर्पज  सेंटर को-ऑपरेटिव सोसायटी मंडी जिला मंडी ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के 14 पदों को भरने के लिए 11 सितम्बर को क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी कार्यालय मंडी में इच्छुक पात्र उम्मीदवारों के साक्षात्कार लेने जा रही  है। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी अक्षय कुमार ने बताया कि मंडी सदर, सुन्दनगर, बल्ह और धनोटू विकास खण्डों के आवेदकों के साक्षात्कार आगामी 11 सितंबर को प्रातः 11 बजे से 4 बजे तक क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी में लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चयनित आवेदकों की नियुक्ति ब्लॉक स्तर पर होने पर मंडी सदर, सुंदरनगर, बल्ह और धनोटू विकास खण्डों से चयनित आवेदकों की नियुक्ति नियोक्ता द्वारा उनके विकास खण्ड में दी जा सकती है।
 

  उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए उम्मीदवार की निर्धारित शैक्षणिक योग्यता स्नातक, स्नातकोत्तर, एमबीए तथा आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने बताया कि चयनित आवेदक को प्रतिमाह 20 हजार रुपये वेतन व इन्सेंटिव भी दिया जाएगा। चयन आवेदक की योग्यता एवं अनुभव के आधार पर होगा।
   

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए इच्छुक आवेदक अपने मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्रों, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय पंजीकरण प्रमाण पत्र व अन्य प्रमाण पत्रों के साथ, दो पासपोर्ट आकार की फोटो साथ लानी होगी।इन पदों के लिए महिला और पुरुष दोनों पात्र हैं।   उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने पर किसी भी प्रकार का दैनिक व यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। 


--